Wednesday , December 8 2021

यूपी नगर निकाय चुनावों के परिणामों पर, शिवपाल सिंह यादव का बड़ा बयान

फर्रूखाबाद, पूर्व कैबिनेट मंत्री और सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने यूपी के नगर निकाय चुनावों के परिणामों पर बड़ा बयान दिया है। उन्होने चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के चयन पर भी टिप्पणी की।

बढ़पुर में सपा नेता विश्वास गुप्ता के भाई वैभव के आशीर्वाद समारोह में पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि सपा ने पूरे प्रदेश में अच्छे प्रत्याशियों को नगर निकाय चुनाव में टिकट दिया है। पूरे प्रदेश में सपा का परचम लहराएगा। नगर निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के चयन को सही बताते हुये उन्होने कहा कि अबकी पूरे प्रदेश मे समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी भारी जीत दर्ज करेंगे। अबकी बार चुनाव में अच्छा रिजल्ट रहेगा।

शिवपाल सिंह यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुये कहा कि चुनाव में किसी के आने और जाने से मतदाताओं पर अब कोई फर्क नहीं पड़ता। वोटर उसी को वोट देते हैं, जो उनके मन में होता है। राम मंदिर के मुद्दे पर शिवपाल सिंह यादव ने पत्रकारों से कहा कि बातचीत से सुलझ जाए तो अच्छी बात है, वर्ना सभी लोगों को कोर्ट का फैसला मानना चाहिये।

2019 के लोकसभा चुनाव में तैयारियों को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने अपने अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि अभी समय है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस से गठबंधन का फैसला राष्ट्रीय नेतृत्व करेगा। उन्होंने मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन की पार्टी में शामिल न होने की बात पर सफाई देते हुये कहा कि हमने नेता जी को बधाई दे दी है, शादी समारोह में भी तो जाना जरूरी है।

Loading...

Join us at Facebook