Thursday , December 9 2021

बीजेपी के टॉप नेताओं को निशाना बनाने के लिए जैश-ए-मोहम्मद ने बनाई विशेष टीम: रिपोर्ट

नई दिल्ली| खुफिया एजेंसियों को खबर मिली है कि पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख मौलाना मसूद अजहर भारत के कुछ बड़े नेताओं को निशाना बनाना चाहता है. ख़बरों के अनुसार आतंकी संगठन वरिष्ठ भारतीय नेताओं पर हमला करने की प्लानिंग कर रहा है. इनमें कुछ सीनियर कैबिनेट मिनिस्टर्स और एक हाई-प्रोफाइल चीफ मिनिस्टर शामिल हैं.

बीजेपी के टॉप नेताओं को निशाना बनाने के लिए जैश-ए-मोहम्मद ने बनाई विशेष टीम: रिपोर्ट

खबर के मुताबिक, अजहर ने अपने मंसूबों को अंजाम देने के लिए एक विशेष टीम बनाई है. इस प्लान के लिए बांग्लादेश के कैडर्स को तैयार किया गया है और हो सकता है कि उन्होंने बॉर्डर पार भी कर लिया हो. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, इस मिशन के लिए जैश-ए-मोहम्मद और लश्क-ए-तैयबा ने हाथ मिला लिए है. ख़बरों के अनुसार आतंकी पहले उन मुख्यमंत्रीयों को निशाना बना सकते है जो बेहद कम सिक्यूरिटी में घूमते है.

 बता दें कि इसी महीने भारतीय सुरक्षा बलों ने अजहर के भांजे तल्हा रशीद को मार गिराया है. तल्हा की मौत से संगठन को बड़ा झटका लगा है क्योंकि वह पुलवामा पुलिस लाइंस और श्रीनगर एयरपोर्ट समेत कई जगहों पर हमले में शामिल रहा था. भांजे के मरने के बाद अजहर तिलमिलाया हुआ है और बदला लेना चाहता है. कश्मीर में पिछले कुछ महीनों से जैश का आतंक बढ़ गया है.

Loading...

Join us at Facebook