Thursday , November 26 2020

आखिर मान गए हार्दिक, बीजेपी पर हल्लाबोल, कांग्रेस से डील की पक्की

गुजरात चुनाव की गहमागहमी के बीच युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने आज भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला किया. कांग्रेस के साथ लुकाछिपी का खेल खेल रहे हार्दिक ने आज खुलकर कांग्रेस को समर्थन का ऐलान कर दिया. उन्होंने कहा कि आरक्षण के मुद्दे कांग्रेस से सहमति बन गई है और उसकी सरकार बनने पर बिल लाया जाएगा. हार्दिक ने बीजेपी पर गुजरातियों पर अत्याचार करने का आरोप लगाते हुए लंबी लड़ाई लड़ने का भी ऐलान किया.आखिर मान गए हार्दिक, बीजेपी पर हल्लाबोल, कांग्रेस से डील की पक्की

View image on Twitter

View image on Twitter
ANI

@ANI

 

Several horse trading attempts being made with our conveners in North Gujarat, Rs 50 lakh being offered. BJP using its tactics as it fears defeat: Hardik Patel #GujaratElections2017

हार्दिक ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि आरक्षण पर कांग्रेस हमारी मांग पर सहमत है, सरकार आते ही कांग्रेस बिल लाएगी. इसमें ओबीसी समुदाय को आरक्षण का लाभ दिया जाएगा. दूसरे राज्यों में इससे ज्यादा आरक्षण है, पाटीदारों की हैसियत पर कांग्रेस सर्वे कराएगी. इससे दूध का दूध, पानी का पानी हो जाएगा. कांग्रेस का ये रुख सराहनीय है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की नीयत में खोट है और  बीजेपी के खिलाफ लड़ाई जरूरी है. हमारी बीजेपी से कोई निजी दुश्मनी नहीं है.

View image on Twitter

View image on Twitter
ANI

@ANI

 

Congress will bring in a bill when they come in power in #Gujarat: Hardik Patel on reservations

हार्दिक ने कहा कि कांग्रेस ने भरोसे लायक बात की. टिकट को लेकर हमारी कांग्रेस से को सौदेबाजी नहीं हुई. हमने कांग्रेस से कोई टिकट नहीं मांगा. अच्छे और ईमानदार लोगों को टिकट मिलना चाहिए. कांग्रेस शिक्षा, रोजगार के बारे में सोच रही है. हमारे खिलाफ बीजेपी ने माहौल बनाने का प्रयास किया. मैं किसी राजनीतिक पार्टी से नहीं जुड़ूंगा. मैं बीजेपी से लड़ूंगा क्योंकि उन्होंने हमारे समाज और स्वाभिमान पर वार किया है. कांग्रेस के साथ नहीं हैं, लेकिन उसे पूरा समर्थन होगा.

पाटीदार नेता ने कहा कि अन्याय के खिलाफ लड़ना हमारा कर्तव्य है. स्वाभिमान से कभी समझौता नहीं करुंगा. गुजराती खुद को मूर्ख साबित होने ना दें. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया कि हमारे संयोजकों को खरीदने की कोशिश भी की गई. बीजेपी एक एक वार्ड के नेताओं को 50 लाख देकर खरीदने की कोशिश कर रही है.

पहले कहा था कांग्रेस-बीजेपी एक जैसी

हालांकि मंगलवार को उन्होंने कांग्रेस-बीजेपी दोनों को निशाने पर लिया था. धोलका तालुका में त्रानसद गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए हार्दिक ने कहा कि बस एक बात याद रखिए, हमें उन लोगों को समाप्त करना है जिन्होंने हम पर अत्याचार किए. मैं यह नहीं कहूंगा कि आपको किसे वोट देना है, किसे नहीं. भाजपा और कांग्रेस एक सी हैं. उनके लिए लोगों का कोई मूल्य नहीं है. मतदान करते वक्त अपनी बुद्धिमता का इस्तेमाल कीजिए और उस व्यक्ति को वोट दीजिए जो आपको न्याय दिलाने का भरोसा दिलाता हो.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com