बॉलीवुड के रुस्तम पहुंचे स्वर्ण मंदिर, कहा- ख्वाब जैसा लग रहा है

मुंबई की भागदौड़ भरी जिंदगी और फिल्मों की शूटिंग और प्रचार की आपाधापी से दूर अक्षय कुमार अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंचे. यहां पहुंचकर अक्षय को सपने जैसा महसूस हो रहा है. उन्होंने गोल्डन टेंपल के विजिट की तस्वीर इंस्टाग्राम पर भी शेयर की.

अक्षय ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, स्वर्ण मंदिर आने और गुरुबानी सुनने का मौका मिला. दिमाग में एक ही शब्द आ रहा है : ‘स्वप्निल’. इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह रात के समय आसमान के नीचे सरोवर के पास बैठे हैं और खूबसूरत स्वर्ण मंदिर की ओर देख रहे हैं.

अक्षय की हालिया रिलीज फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कामाई की. फिल्म ने 133 करोड़ की कमाई की है. इस फिल्म की कहानी स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित है. इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट भूमि पेडनेकर हैं. हाल ही में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अक्षय कुमार ने राज्य का स्वच्छता ब्रांड अंबेसडर घोषित किया है.

अक्षय बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे हैं. इस साल टॉयलेट: एक प्रेम कथा से पहले अक्षय जॉली एलएलबी-2 और नाम शबाना में दिखाई दिए थे. इसके अलावा उनकी आने वाली फिल्में ‘पैडमैन’ और ‘गोल्ड’ हैं. फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार के अपोजिट टीवी की नागिन मॉनी रॉय होंगी.बॉलीवुड के बाद अब खिलाड़ी कुमार छोटे पर्दे पर भी कमाल करते दिखेंगे. वह जल्द ही ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के साथ छोटे पर्दे पर दिखाई देंगे. इस शो के आगामी पांचवें सीजन में वह सुपर जज के रूप में नजर आएंगे. स्टार प्लस पर आने वाले इस शो का प्रोमो कुछ समय पहले रिलीज हुआ है. जिसमें अक्षय प्रेगनेंट मैन बने नजर आए थे. शो में जाकिर खान, मल्लिका दुआ और हुसैन दलाल जैसे पॉपुलर कॉमेडियन मेंटर होंगे.

9 सितंबर को अक्षय कुमार ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया है. जन्मदिन के मौके पर अक्षय अपने परिवार के साथ स्विट्जरलैंड गए थे. उन्हें बर्थडे का बेस्ट गिफ्ट उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना से मिला. जिन्होंने अक्षय को बेटी और बेटे की दो पेंटिंग्स गिफ्ट की हैं.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com