Friday , December 4 2020

टीम इंडिया में सुरेश रैना की वापसी पर संकट के बादल, रणजी में रनों को तरसे

कानपुर। भारतीय टीम में वापसी की कोशिश कर रहे सुरेश रैना फिलहाल खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. रैना का रणजी ट्रॉफी में भी लगातार खराब प्रदर्शन जारी है. कर्नाटक के खिलाफ मैच के दौरान उत्तर प्रदेश को करारा झटका लगा जब कप्तान सुरेश रैना खाता भी खोले बिना रोनित मोरे की गेंद पर LBW आउट हो गए.टीम इंडिया में सुरेश रैना की वापसी पर संकट के बादल, रणजी में रनों को तरसे

पिछले पांच मैंचों मे रैना ने सिर्फ 105 रन बनाए हैं. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि इस तरह के प्रदर्शन के बल पर वह अंतरराष्ट्रीय टीम में कैसे वापसी करेंगे? पिछले 10 पारियों की बात करें तो रैना ने 0, 6, 33, 10, 16, 0, 5, 6, 29 और 1 रन बनाए हैं.

मैच रिपोर्ट

कर्नाटक के पहली पारी के 655 रन के मैराथन स्कोर के जवाब में उत्तर प्रदेश ने रणजी ट्रॉफी ग्रुप ए मैच के तीसरे दिन रविवार को पांच विकेट पर 243 रन बनाए और अभी भी वह 412 रन से पीछे है. 

कर्नाटक ने अपने शनिवार के स्कोर सात विकेट पर 642 रन से आगे खेलते हुए आखिरी तीन विकेट 13 रन के भीतर गंवा दिए. उत्तर प्रदेश के लिए इम्तियाज अहमद ने छह और ध्रुव प्रताप सिंह ने तीन विकेट लिए.

इतने बड़े स्कोर के जवाब में उत्तर प्रदेश के सलामी बल्लेबाजों उमंग शर्मा (89) और शिवम चौधरी (57) ने टीम को उम्दा शुरूआत दी. दोनों ने पहले विकेट के लिए 106 रन जोड़े लेकिन 28वें ओवर में चौधरी अपना विकेट गंवा बैठे. स्कोर में एक ही रन जुड़ा था कि उत्तर प्रदेश को करारा झटका लगा जब कप्तान सुरेश रैना खाता भी खोले बिना मोरे की गेंद पर पगबाधा आउट हो गए.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com