Bigg Boss 11: शो में करते थे रोमांटिक बातें और किस… घर से बाहर आते ही बेनाफ्शा ने प्रियांक को बना लिया ‘भाई’

बिग बॉस के घर में रोमांच बना हुआ है. शो में भले ही टिके रहने के लिए लोग रोज़ नया गेम प्लान बनाते हैं लेकिन हर हफ्ते किसी न किसी का विकेट तो डाउन होता ही है. किसी न किसी को घर से अलविदा लेना पड़ता है. इस हफ्ते जो सदस्य घर से बेघर हुआ वो है बेनाफ्शा. बेनाफ्शा शुरुआत के हफ़्तों में काफी शांत रही और टीवी पर दिखाई ही नहीं देती थी लेकिन पिछले 2 हफ़्तों से वो गेम खेलना सीख गयी थी.

Bigg Boss 11: शो में करते थे रोमांटिक बातें और किस... घर से बाहर आते ही बेनाफ्शा ने प्रियांक को बना लिया ‘भाई’

ना केवल वो लोगों के साथ बिना वजह लड़ाई करने लगी थी बल्कि प्रियांक के साथ रोमांस की नयी कहानी भी शुरू कर दी थी. कई बार देखा गया कि बेनाफ्शा, प्रियांक को कहती कि उन्हें उनके लिए फीलिंग्स है. रात को बेन अचानक प्रियांक के बिस्तर पर चली जाती. दोनों को कई बार किस करते भी देखा गया. जहां लोग ये समझ रहे थे कि बंदगी और पुनीश के बाद प्रियांक और बेनाफ्शा घर के नए कपल हैं वहीं घर से बाहर आते ही बेनाफ्शा पलट गयी है. उन्होंने कहा है कि प्रियांक उनके भाई जैसा है.

बेनाफ्शा, पहले से ही वरुण सूद को डेट कर रहीं हैं. प्रियांक भी दिव्या अगरवाल के साथ रिलेशनशिप में है लेकिन बिग बॉस में प्रियांक और बेनाफ्शा सब कुछ भूल कर क्लोज आने लगे. घर से बाहर होने के बाद बेनाफ्शा ने एक इंटरव्यू में जो कहा वो वाकई हैरान करने वाला है. बेनाफ्शा के मुताबिक प्रियांक और उनके बीच में बस दोस्ती थी और बिना वजह इस बात का बवाल मचाया गया है. वो प्रियांक को जो भी कहती थी वो सिर्फ उसकी टांग खिंचाई के लिए. वो सब सिर्फ मज़ाक था.

बेन ने आगे कहा, “प्रियांक जो मेरे गालों पर किस करता था वो सिर्फ स्वीट गेस्चर था. हम बेड पर साथ दोस्ताना भावानात्मक सपोर्ट और भाईचारे के लिए लेटे थे. प्रियांक मेरे भाई जैसा है. मैं बस एक दोस्त के नाते उसके क्लोज हूं. ईमानदारी से कहूं तो हम एक-दूसरे के प्रति आकर्षित नहीं हैं. मेरा यकीन करिए घर के अंदर लोग जो भी बोल रहे थे वो झूठ था. आधी रात को मैं अपने बेड पर वापस चली गई थी और पूरी रात उसके साथ नहीं बिताती थी.

चलिए, अपने और प्रियांक के रोमांस को तो बेन ने भाई-बहन का रिश्ता बना दिया. देखते हैं प्रियांक जब घर से बाहर आएंगे तो वो इसपर कैसे रियेक्ट करेंगे.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com