Saturday , December 5 2020

फिल्मी सीन के लिए स्मोकिंग से परेशान हुईं स्वरा, अब नहीं करेंगी

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में एक चेन स्मोकर का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कहा है कि इसके बाद वह ऑन स्क्रीन स्मोकिंग नहीं करेंगी. स्वरा इससे पहले फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ में बीड़ियां पीती नजर आई थीं. एक रिपोर्ट के मुताबिक स्वरा ने कहा- यह बहुत भयानक था क्योंकि मुझे इसके बाद होने वाले nausea और dizziness जैसे दुष्प्रभावों को भी झेलना पड़ा.फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में एक चेन स्मोकर का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कहा है कि इसके बाद वह ऑन स्क्रीन स्मोकिंग नहीं करेंगी. स्वरा इससे पहले फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' में बीड़ियां पीती नजर आई थीं. एक रिपोर्ट के मुताबिक स्वरा ने कहा- यह बहुत भयानक था क्योंकि मुझे इसके बाद होने वाले nausea और dizziness जैसे दुष्प्रभावों को भी झेलना पड़ा.  स्वरा भास्कर के ओपन लेटर पर पद्मावत के 'खिलजी' ने कही ये बात  स्वरा ने बताया- क्योंकि निर्देशक शशांक घोष चाहते थे कि मेरी स्मोकिंग बिलकुल वास्तविक लगे तो वह अक्सर मुझसे कहते रहते थे कि तुम ठीक से स्मोक नहीं कर रही हो. एक बड़ी दिक्कत थी क्योंकि यह मेरे किरदार का हिस्सा था. स्वरा को फिल्म के एक सीन में सिगार भी पीनी पड़ी थी जिसे याद करते हुए उन्होंने कहा- यह वाकई सबसे घटिया चीज थी जिसे मैंने अपनी पूरी जिंदगी में टेस्ट किया है.  भंसाली को लिखे पत्र पर ट्रोल हुईं स्वरा, कहा-3 तलाक पर लिखतीं तो अच्छा था  फिल्म का शूट खत्म होने पर स्वरा खुश थीं कि अब उन्हें दोबारा स्मोक नहीं करना होगा. स्वरा ने कहा- अब मैं कभी ऐसे किरदार नहीं करना चाहती जो स्मोकिंग करते हैं. अगर कोई मुझे इस तरह का किरदार ऑफर करता है तो मेरा जवाब होगा- "मुझे जरूरत नहीं है"

वास्तविक लगे तो वह अक्सर मुझसे कहते रहते थे कि तुम ठीक से स्मोक नहीं कर रही हो. एक बड़ी दिक्कत थी क्योंकि यह मेरे किरदार का हिस्सा था. स्वरा को फिल्म के एक सीन में सिगार भी पीनी पड़ी थी जिसे याद करते हुए उन्होंने कहा- यह वाकई सबसे घटिया चीज थी जिसे मैंने अपनी पूरी जिंदगी में टेस्ट किया है.

स्वरा ने कहा- अब मैं कभी ऐसे किरदार नहीं करना चाहती जो स्मोकिंग करते हैं. अगर कोई मुझे इस तरह का किरदार ऑफर करता है तो मेरा जवाब होगा- “मुझे जरूरत नहीं है”

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com