Sunday , November 29 2020

IPL: 23 गेंदों में 17 रन, धोनी की पारी पर विश्वास नहीं कर पा रहे फैंस

मौजूदा आईपीएल में फिसड्डी साबित हुई दिल्ली डेयरडेविल्स टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गजब का जज्बा दिखाते हुए 34 रनों से जीत दर्ज की. चेन्नई के फिलहाल 13 मैचों में 8 जीत से 16 अंक हैं और टीम दूसरे स्थान पर बरकरार है. डेयरडेविल्स 13 मैचों में 4 जीत से 8 अंकों के साथ अंतिम पायदान पर है.मौजूदा आईपीएल में फिसड्डी साबित हुई दिल्ली डेयरडेविल्स टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गजब का जज्बा दिखाते हुए 34 रनों से जीत दर्ज की. चेन्नई के फिलहाल 13 मैचों में 8 जीत से 16 अंक हैं और टीम दूसरे स्थान पर बरकरार है. डेयरडेविल्स 13 मैचों में 4 जीत से 8 अंकों के साथ अंतिम पायदान पर है.  कोटला में दिल्ली ने मारी बाजी, CSK को 34 रनों से दी शिकस्त  शुक्रवार रात दिल्ली के खिलाफ 163 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई की टीम अंबति रायडू (50) के अर्धशतक के बावजूद 6 विकेट पर 128 रन ही बना सकी. रायडू के अलावा सिर्फ रवींद्र जडेजा (नाबाद 27) ही सुपर किंग्स की ओर से 20 रन के आंकड़े को पार कर पाए.  फिनिशर की भूमिका में फिट बैठने वाले कप्तान महेंद्र सिंह घोनी इस बार अपनी रणनीति में कामयाब नहीं हो पाए. धोनी और जडेजा रन गति में इजाफा करने में नाकाम रहे. चेन्नई को अंतिम पांच ओवरों में जीत के लिए 69 रनों की दरकार थी. जडेजा ने संदीप लामिछाने पर छक्के के साथ 16वें ओवर में टीम का स्कोर 100 रनों के पार पहुंचाया.  आखिरकार टीम को अंतिम तीन ओवरों में जीत के लिए 55 रनों की दरकार थी, जो उसके लिए पहाड़ जैसा लक्ष्य साबित हुआ. धोनी 23 गेंदों का सामना करते हुए 17 रन ही बना पाए, जिसमें सिर्फ एक चौका शामिल रहा. उन्हें 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर ट्रेंट बोल्ट ने श्रेयस अय्यर को हाथों कैच कराया.  धोनी इस मैच के दौरान टी-20 में भले ही 6000 रन पूरे करने वाले पांचवें भारतीय बल्लेबाज बने हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी इस 'असफल' पारी का खूब मजाक उड़ा. किसी ने धोनी और उनकी टीम के खराब प्रदर्शन की वजह बताई, तो कई ने फोटो शेयर कर हंसी उड़ाई.

शुक्रवार रात दिल्ली के खिलाफ 163 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई की टीम अंबति रायडू (50) के अर्धशतक के बावजूद 6 विकेट पर 128 रन ही बना सकी. रायडू के अलावा सिर्फ रवींद्र जडेजा (नाबाद 27) ही सुपर किंग्स की ओर से 20 रन के आंकड़े को पार कर पाए.

फिनिशर की भूमिका में फिट बैठने वाले कप्तान महेंद्र सिंह घोनी इस बार अपनी रणनीति में कामयाब नहीं हो पाए. धोनी और जडेजा रन गति में इजाफा करने में नाकाम रहे. चेन्नई को अंतिम पांच ओवरों में जीत के लिए 69 रनों की दरकार थी. जडेजा ने संदीप लामिछाने पर छक्के के साथ 16वें ओवर में टीम का स्कोर 100 रनों के पार पहुंचाया.

आखिरकार टीम को अंतिम तीन ओवरों में जीत के लिए 55 रनों की दरकार थी, जो उसके लिए पहाड़ जैसा लक्ष्य साबित हुआ. धोनी 23 गेंदों का सामना करते हुए 17 रन ही बना पाए, जिसमें सिर्फ एक चौका शामिल रहा. उन्हें 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर ट्रेंट बोल्ट ने श्रेयस अय्यर को हाथों कैच कराया.

धोनी इस मैच के दौरान टी-20 में भले ही 6000 रन पूरे करने वाले पांचवें भारतीय बल्लेबाज बने हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी इस ‘असफल’ पारी का खूब मजाक उड़ा. किसी ने धोनी और उनकी टीम के खराब प्रदर्शन की वजह बताई, तो कई ने फोटो शेयर कर हंसी उड़ाई.

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com