Thursday , November 26 2020

रणबीर कपूर को आलिया भट्ट पर क्रश, सोनम की शादी में दिखे थे साथ

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं. आलिया काफी पहले से यह कहती रही हैं कि वह रणबीर को पसंद करती हैं. एक बार तो उन्होंने मीडिया से बातचीत में यह तक कह दिया था कि वह रणबीर से शादी करना चाहती हैं. हालांकि रणबीर ने कभी भी खुलकर आलिया के बयानों पर कोई जवाब नहीं दिया. लेकिन अब ऐसा लगता है कि रणबीर के दिल में भी आलिया के लिए कुछ कुछ होने लगा है.रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं. आलिया काफी पहले से यह कहती रही हैं कि वह रणबीर को पसंद करती हैं. एक बार तो उन्होंने मीडिया से बातचीत में यह तक कह दिया था कि वह रणबीर से शादी करना चाहती हैं. हालांकि रणबीर ने कभी भी खुलकर आलिया के बयानों पर कोई जवाब नहीं दिया. लेकिन अब ऐसा लगता है कि रणबीर के दिल में भी आलिया के लिए कुछ कुछ होने लगा है.  डेडपूल 2 का प्रीमियर, सुपरहीरो बनकर पहुंचे हर्षवर्धन कपूर  एक चैनल से बातचीत में जब रणबीर को बताया गया कि आलिया के लिए उनके साथ काम करना किसी सपने के सच होने जैसा है तो रणबीर ने भी अपने दिल की बात कुबूल की. रणबीर ने कहा- मुझे अब उन पर क्रश हो गया है. मालूम हो कि आलिया को पहली फिल्म देने वाले फिल्ममेकर करण जौहर ही अब आलिया और रणबीर के साथ मिलकर फिल्म ब्रह्मास्त्र पर काम कर रहे हैं. करण हाल में रणबीर के साथ मिलकर नई दिल्ली में 19वें आईफा वीकेंड की घोषणा कर रहे थे. इस बार यह इवेंट बैंकॉक में आयोजित किया जा रहा है.  सोनम कपूर ने हाथ में पहना ये मंगलसूत्र, इस वजह से है खास  रणबीर कपूर से जब मीडिया ने आलिया की हाल में रिलीज हुई फिल्म राजी पर कुछ कहने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा- मैंने रिलीज के एक हफ्ते पहले यह फिल्म देख ली थी और इसने मेरा दिमाग हिला दिया. यह भारत में बनी कुछ सबसे शानदार फिल्मों मे से एक है. बता दें कि आलिया भट्ट की फिल्म राजी भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब तक 56 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. सोनम कपूर की शादी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ नजर आए थे.

लिए उनके साथ काम करना किसी सपने के सच होने जैसा है तो रणबीर ने भी अपने दिल की बात कुबूल की. रणबीर ने कहा- मुझे अब उन पर क्रश हो गया है. मालूम हो कि आलिया को पहली फिल्म देने वाले फिल्ममेकर करण जौहर ही अब आलिया और रणबीर के साथ मिलकर फिल्म ब्रह्मास्त्र पर काम कर रहे हैं. करण हाल में रणबीर के साथ मिलकर नई दिल्ली में 19वें आईफा वीकेंड की घोषणा कर रहे थे. इस बार यह इवेंट बैंकॉक में आयोजित किया जा रहा है.

रणबीर कपूर से जब मीडिया ने आलिया की हाल में रिलीज हुई फिल्म राजी पर कुछ कहने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा- मैंने रिलीज के एक हफ्ते पहले यह फिल्म देख ली थी और इसने मेरा दिमाग हिला दिया. यह भारत में बनी कुछ सबसे शानदार फिल्मों मे से एक है. बता दें कि आलिया भट्ट की फिल्म राजी भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब तक 56 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. सोनम कपूर की शादी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ नजर आए थे.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com