Saturday , December 5 2020

कान्स में जिम सरभ ने सुनाया रेप वाला जोक! हंस कर यूं फंसी कंगना

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को उनके एक वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. यह वीडियो कान्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का है जब एक्टर जिम सरभ एक जोक सुना रहे थे और कंगना उनके पास खड़ी थीं. जिम कहते हैं- शराब को हाथ लगाने से बेहतर है कि मेरा 12 वेश्याओं द्वारा बलात्कार कर दिया जाए. एक पंजाबी बोला- मैं भी, मुझे पता नहीं था कि यह ऑप्शन भी होता है.बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को उनके एक वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. यह वीडियो कान्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का है जब एक्टर जिम सरभ एक जोक सुना रहे थे और कंगना उनके पास खड़ी थीं. जिम कहते हैं- शराब को हाथ लगाने से बेहतर है कि मेरा 12 वेश्याओं द्वारा बलात्कार कर दिया जाए. एक पंजाबी बोला- मैं भी, मुझे पता नहीं था कि यह ऑप्शन भी होता है.  कंगना चाहती हैं बैन हो आइटम सॉन्ग, इस वजह से नहीं करतीं पसंद  जिम के इस जोक पर कंगना खिलखिला कर हंस देती हैं. बलात्कार वाले इस जोक पर कंगना के रिएक्शन के चलते ही उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. मालूम हो कि कंगना फेमिनिस्ट आइकॉन के तौर पर जानी जाती हैं. वह एक ऐसी एक्ट्रेस के तौर पर मशहूर हैं जो बहुत ही बेबाकी से अपनी बात कहती हैं. साथ ही वह हमेशा से बॉलीवुड में नेपोटिज्म का विरोध करती रही हैं. कंगना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब शेयर किया जा रहा है.  कंगना बोलीं- मुझे पागल बुलाते थे लोग, इस फिल्म से दूर होगी गलतफहमी  याद हो कि जब सुपरस्टार सलमान खान ने फिल्म सुल्तान की शूटिंग के लिए की गई तैयारी में होने वाली तकलीफ की तुलना 'रेप' किए जाने से कर दी थी तो कंगना ने निगेटिव रिस्पॉन्स दिया था. उन्होंने इसकी आलोचना करते हुए कहा था कि हम सभी इस बात से सहमत है कि यह बोलने के लिहाज के एक भयानक चीज है, यह कुछ ऐसा है जो बहुत ज्यादा असंवेदनशील है.  एक अंग्रेजी वेबसाइट ने जब जिम से इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा- सेक्सुअल वॉयलेंस एक गंभीर मसला है और मैं इसे ऐसे ही लेता हूं. यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि मेरे कमेंट्स को गलत तरीके से लिया गया है. मैंने न अब और न पहले कभी भी यौन हिंसा को क्षमा किए जाने की बात की है.

जिम के इस जोक पर कंगना खिलखिला कर हंस देती हैं. बलात्कार वाले इस जोक पर कंगना के रिएक्शन के चलते ही उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. मालूम हो कि कंगना फेमिनिस्ट आइकॉन के तौर पर जानी जाती हैं. वह एक ऐसी एक्ट्रेस के तौर पर मशहूर हैं जो बहुत ही बेबाकी से अपनी बात कहती हैं. साथ ही वह हमेशा से बॉलीवुड में नेपोटिज्म का विरोध करती रही हैं. कंगना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब शेयर किया जा रहा है.

याद हो कि जब सुपरस्टार सलमान खान ने फिल्म सुल्तान की शूटिंग के लिए की गई तैयारी में होने वाली तकलीफ की तुलना ‘रेप’ किए जाने से कर दी थी तो कंगना ने निगेटिव रिस्पॉन्स दिया था. उन्होंने इसकी आलोचना करते हुए कहा था कि हम सभी इस बात से सहमत है कि यह बोलने के लिहाज के एक भयानक चीज है, यह कुछ ऐसा है जो बहुत ज्यादा असंवेदनशील है.

एक अंग्रेजी वेबसाइट ने जब जिम से इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा- सेक्सुअल वॉयलेंस एक गंभीर मसला है और मैं इसे ऐसे ही लेता हूं. यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि मेरे कमेंट्स को गलत तरीके से लिया गया है. मैंने न अब और न पहले कभी भी यौन हिंसा को क्षमा किए जाने की बात की है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com