Thursday , November 26 2020

दाढ़ी को लेकर जब फैन ने कोहली से पूछा सवाल तो मिला ये मजेदार जवाब

आईपीएल 2018 में भारतीय कप्तान विराट कोहली का बल्ला जमकर बोल रहा है। वो इस सीजन में वो 500 से ज्यादा रन बन चुके हैं। इस दौरान कोहली ने चार फिफ्टी भी जड़ी है।आईपीएल 2018 में भारतीय कप्तान विराट कोहली का बल्ला जमकर बोल रहा है। वो इस सीजन में वो 500 से ज्यादा रन बन चुके हैं। इस दौरान कोहली ने चार फिफ्टी भी जड़ी है।  बल्ले के साथ-साथ अपने स्टाइल को लेकर भी कोहली काफी एक्टिव रहते हैं। खासतौर पर वो अपनी दाढ़ी का ध्यान रखते हैं। गुरुवार को एक प्रमोशनल इवेंट में कोहली जब एक फैन ने उनकी दाढ़ी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने साफ कर दिया कि, उनके चेहरे पर दाढ़ी फबती है, इसलिए वो इसे नहीं हटाएंगे।  कोहली ने कहा कि, "मुझे दाढ़ी रखना पसंद है। इसलिए मैं इसे नहीं हटाना चाहता हूं। होम सीजन के दौरान कई भारतीय क्रिकेटर्स दाढ़ी में नजर आए थे। मगर अब रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा ने इसे साफ कर दिया है"।  कोहली ने कहा कि, "आजकल दाढ़ी को संभालना ज्यादा मुश्किल नहीं है, क्योंकि बाजार में कई तरह के ऐसे स्पेशल तेल मिल रहे हैं, जो इसमें मदद करते हैं। थोड़ा सा ऑयल लगाएं और आपकी दाढ़ी बिल्कुल सेट हो जाती है। वहीं जब दाढ़ी बड़ी और घनी हो जाती है, तो बड़ी आसानी से इसे छांट लीजिए। मगर उन्होंने दोहराया कि मैं इसे नहीं कटवाऊंगा"।  इससे पहले भी जब इंस्टाग्राम पर रवींद्र जडेजा ने कोहली को #breakingthebeard चैलेंज दिया था, तो भी उन्होंने दाढ़ी कटाने से इनकार कर दिया था। उस वक्त कोहली ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि, सॉरी बॉयज, मैं अभी दाढ़ी हटाने के लिए तैयार नहीं हूं। इस पर पत्नी अनुष्का ने भी विराट की चुटकी ली थी कि आप ऐसे नहीं कर सकते।  देखिए, दाढ़ी में विराट की कुछ खास तस्वीरें

बल्ले के साथ-साथ अपने स्टाइल को लेकर भी कोहली काफी एक्टिव रहते हैं। खासतौर पर वो अपनी दाढ़ी का ध्यान रखते हैं। गुरुवार को एक प्रमोशनल इवेंट में कोहली जब एक फैन ने उनकी दाढ़ी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने साफ कर दिया कि, उनके चेहरे पर दाढ़ी फबती है, इसलिए वो इसे नहीं हटाएंगे।

कोहली ने कहा कि, “मुझे दाढ़ी रखना पसंद है। इसलिए मैं इसे नहीं हटाना चाहता हूं। होम सीजन के दौरान कई भारतीय क्रिकेटर्स दाढ़ी में नजर आए थे। मगर अब रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा ने इसे साफ कर दिया है”।

कोहली ने कहा कि, “आजकल दाढ़ी को संभालना ज्यादा मुश्किल नहीं है, क्योंकि बाजार में कई तरह के ऐसे स्पेशल तेल मिल रहे हैं, जो इसमें मदद करते हैं। थोड़ा सा ऑयल लगाएं और आपकी दाढ़ी बिल्कुल सेट हो जाती है। वहीं जब दाढ़ी बड़ी और घनी हो जाती है, तो बड़ी आसानी से इसे छांट लीजिए। मगर उन्होंने दोहराया कि मैं इसे नहीं कटवाऊंगा”।

इससे पहले भी जब इंस्टाग्राम पर रवींद्र जडेजा ने कोहली को #breakingthebeard चैलेंज दिया था, तो भी उन्होंने दाढ़ी कटाने से इनकार कर दिया था। उस वक्त कोहली ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि, सॉरी बॉयज, मैं अभी दाढ़ी हटाने के लिए तैयार नहीं हूं। इस पर पत्नी अनुष्का ने भी विराट की चुटकी ली थी कि आप ऐसे नहीं कर सकते।

देखिए, दाढ़ी में विराट की कुछ खास तस्वीरें

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com