Tuesday , November 24 2020

IPL 2018: रोमांचक मैच में मुंबई की शानदार जीत, पंजाब के मंसूबों पर फिरा पानी…

कल मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले में मुंबई ने पंजाब पर शानदार जीत दर्ज की. पंजाब के लिए सलामी बल्लेबाज राहुल ने 60 गेंदों में धमाकेदार 94 रन बनाए. इस जीत के साथ ही मुंबई प्ले ऑफ के भी काफी करीब पहुंच चुकी हैं. पंजाब की ओर से गेंदबाज एंड्रू टाई ने सर्वाधिक 4 विकेट लिए. उन्होंने 4 ओवरों में कुल 16 रन खर्च किए. वहीं मुंबई की ओर से सबसे शानदार बल्लेबाजी कीरोन पोलार्ड ने की. उन्होंने 23 गेंदों में कुल 50 रनों का योगदान दिया. जबकि मुंबई की ओर से गेंदबाजी में बुमराह ने कमाल दिखाया. उन्होंने 4 ओवर में 15 रन देकर कुल 3 विकेट हासिल किए.

आज के ‘करो या मरो’ मैच में पंजाब ने टॉस जीता और उसने मुंबई को उसके घरेलू मैदान पर पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. मुंबई की ओर से सलामी बल्लेबाज लुईस ने 9, सूर्यकुमार यादव ने 27, कप्तान रोहित ने एक बार फिर निराश करते हुए 6 युवा विकेटकीपर खिलाड़ी ईशान किशन ने 20 हार्दिक पांड्या ने 9 क्रुणाल पांड्या ने 32 कटिंग ने 4 जबकि मयंक ने नाबाद 7 और मैकेलंघन ने भी नाबाद रहते हुए अपनी टीम के लिए 11 रन जोड़े. 

पंजाब की ओर से 187 रन के लक्ष्य का पीछा करने लोकेश राहुल और गेल की सलामी जोड़ी उतरी. पहला झटका टीम को गेल के रूप में लगा. इसके बाद राहुल और फिंच के बीच 100 रनों से अधिक की साझेदारी हुई. दूसरा झटका टीम को फिंच के रूप में लगा. वहीं तीसरा विकेट भी इसके बाद टीम को स्टोइनिस के रूप में काफी जल्द ही लग गया. पंजाब 20 ओवरों में कुल 183 रन बनाकर 3 रन से यह मुकाबला हार गई. अश्विन को आज के मैच में 2 जबकि स्टोइनिस और अंकित को 1-1 विकेट मिला. वहीं मुंबई की ओर से बुमराह के अलावा मैक्लेंघन ने 2 विकेट हासिल किए. 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com