Friday , November 27 2020

प्रिंस हैरी-मेगन मर्केल की शादी को और ज्यादा खास बनाएंगी ये बातें

इन दिनों तो सभी ओर ब्रिटेन में होने वाली रॉयल वेडिंग की ही चर्चाए ही रही हैं. हम बात कर रहे हैं प्रिंस हैरी और अमेरिकी अभिनेत्री मेगन मर्केल की रॉयल वेडिंग की जो कि इस शनिवार यानी इस शनिवार को होने वाली हैं. प्रिंस हैरी और मेगन की शादी इंग्लैंड के विंडसर में होगी. दोनों की ये रॉयल वेडिंग बड़े पैमाने पर की जाएगी और इसका टेलीविज़न पर लाइव प्रसारण भी किया जाएगा. जी हाँ… यानी सिर्फ ब्रिटेनवासी ही नहीं बल्कि दुनियाभर के सभी लोग इस रॉयल वेडिंग को लाइव देख पाएंगे. आज हम आपको इस शाही शादी की कुछ ऐसी चीज़ो के बारे में बता रहे है जो प्रिन्स और मेगन के लिए खासतौर से तैयार की गई हैं-

प्रिंस हैरी के लिए इस शादी में खासतौर से इंतजाम किया गया हैं. आर्टिसन कॉन्डम मैनुफेक्चरर ‘क्राउन ज्वेल्स’ ने प्रिंस की शादी के अवसर पर उनके लिए एक नया प्रोडक्ट लॉन्च किया हैं. दरअसल इन्होने प्रिंस के लिए एक अच्छी फिटिंग का कॉन्डम बनाया हैं जिसे एक सुन्दर से केस में रखकर प्रिंस को गिफ्ट किया जाएगा.

प्रिंस और मेगन की इस शाही शादी को और ज्यादा रॉयल बनाने के लिए खासतौर से एक कार तैयार की जाएगी. इस कार पर ब्रिटिश और यूएस के झंडे लगे होंगे. इसके साथ ही ग्लव बॉक्स में ‘मेगन हैरी से प्यार करती है’ और ‘प्यार ही सब कुछ है जो आपको चाहिए’ लिखा होगा.

इस कपल की रॉयल वेडिंग के लिए एंजेलकन चर्च ने खासतौर से एक प्रेयर तैयार की हैं. इस प्रेयर की शुरुआती लाइंस “God of love, send your blessing upon Harry and Meghan, and all who are joined in marriage, that… they may both live and grow in your love” होंगी. सुशि रेस्त्रां चेन ने इस रॉयल वेडिंग को और ज्यादा खास बनाने के लिए एक नए तरह के लंचबॉक्स की भी शुरुआत कर दी. इस लंचबॉक्स का नाम “When Harry met Meghan” रखा गया हैं.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com