Monday , November 30 2020

CM योगी की सुरक्षा में अधिकारियों की बड़ी लापरवाही, खेत में उतरा हेलीकाप्टर

जिला प्रशासन की लापरवाही से मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था में भारी खामी बरती गई. प्रशासन के बनाए गए हैलीपेड का स्थान गलत देख पायलट ने दूसरे स्थान पर खेत में हेलीकॉप्टर उतारा। यह देख अफसरों में हड़कंप मच गया.

इसके बाद पायलट ने खुद अपनी सूझ-बूझ से हैलीकॉप्टर को पास के खेत में लैंड कराया. उधर इस बड़ी चूक के बाद प्रशासन के हाथ पांव फूल गए हैं. हेलीपैड यहां सोरों नुमाइश ग्राउंड में बनाया गया था. बिना बैरीकेडिंग के खेत में जब हेलीकॉप्टर उतरा तो भीड़ दौड़ पड़ी. भीड़ को संभालने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

दरअसल कासगंज में आए कुदरती कहर के चलते मरने वाले लोगों के परिजनों से सहायता एवं सांत्वना देने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिले में पहुंचे हैं. मुख्यमंत्री यहां फरौली गांव में पीड़ितों से मुलाकात कर उन्हें चेक देंगे. इसके अलावा कलेक्ट्रेट में प्रशासनिक और पुलिस कामकाज की समीक्षा करेंगे. वे दिल्ली से हेलीकॉप्टर से सीधे जिले में पहुंचे.

मालूम हो कि रविवार की देर रात आए तूफान में 6 लोगों की मौत हो गई थी, इसमें 14 लोग घायल भी हुए थे. इसी के मद्देनजर सोमवार को दोपहर बाद लखनऊ से जिले में मुख्यमंत्री के आने के संकेत मिले.

खेत में हैलीकॉप्टर लैंड होने के बाद सीएम सड़क मार्ग के जरिए फरौली गांव के लिए रवाना हो गए. वह पीड़ितों से मुलाकात के बाद पुलिस लाइन से कलेक्ट्रेट पहुंचकर सभाकक्ष में अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com