Tuesday , November 24 2020

Blackberry जल्द लॉन्च करेगा QWERTY की-पैड वाला स्मार्टफोन

नई दिल्ली । अपने की-पैड और बिजनेस फोन के लिए जाने वाली मोबाइल निर्माता कंपनी ब्लैकबेरी जल्द ही QWERTY की-पैड वाला एंड्रॉइड स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी है। इस स्मार्टफोन को न्यूयार्क में आयोजित एक इवेंट में 7 जून को लॉन्च किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह कंपनी के की-वन सीरिज का अगला स्मार्टफोन है। कंपनी ने इसका नाम ब्लैकबेरी की-2 रखा है। इस सीरिज के पहले स्मार्टफोन की-वन की भारत में कीमत 39,990 रुपये है। फिलहाल इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालांकि 7 जून को इसके आधिकारिक लॉन्च के बात इसके बारे में पता चल जाएगा।

ब्लैकबेरी की-वन के स्पेसिफिकेशन्स: QWERTY की-पैड सेगमेंट में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन ब्लैकबेरी की-वन को 2017 में लॉन्च किया गया। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइट के ऑपरेटिंग सिस्टम नूगॉ पर रन करता है। इस स्मार्टफोन के अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4.2 इंच की डिस्प्ले दी गई है। जिसका रिजॉल्यूशन 1620X1080 पिक्सल है, स्क्रीन के नीचे ही QWERTY की-पैड दिया गया है। यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन एसओसी 625 प्रोसेसर पर रन करता है। इस स्मार्टफोन में 4जीबी रैम और 64जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है। वहीं कैमरे की बात करें तो इसमें 12-मेगापिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा दिया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी A8 प्लस को मिलेगी चुनौती: इस स्मार्टफोन के 64जीबी स्टोरेज डिवाइस की कीमत 32,999 रुपये है। गैलेक्सी A8 प्लस में 6 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। फोन में बैजल लेस डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लगा है। यह डिवाइस Exynos 7885 SoC प्रोसेसर पर रन करता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। स्मार्टफोन में 6 जीबी की रैम और 64 जीबी की स्टोरेज है। फोन में 3,500 एमएएच की बैटरी है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com