Saturday , December 5 2020

150 फिल्मों में काम कर चुके मशहूर मलयालम एक्टर का निधन

दिग्गज रंगमंच, टीवी व मलयालम फिल्म कलाकार कलासला बाबू का सोमवार तड़के यहां केरल के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। वह 68 साल के थे. पारिवारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी.दिग्गज रंगमंच, टीवी व मलयालम फिल्म कलाकार कलासला बाबू का सोमवार तड़के यहां केरल के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। वह 68 साल के थे. पारिवारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी.  अभिनेता करीब 150 फिल्मों का हिस्सा बने, जिनमें से अधिकांश में उन्होंने छोटे किरदार निभाए. इसके अलावा वह एक बेहद लोकप्रिय रंगमंच कलाकार भी थे, जिन्होंने 1970 के दशक के मध्य में अपना नाट्य समूह शुरू किया. इस साल की शुरुआत से ही बाबू की तबीयत ठीक नहीं रह रही थी. उन्होंने रविवार मध्यरात्रि में अंतिम सांस ली.    कथकली के दिग्गज कलाकार कलामंडलम कृष्णन नायर और मोहिनीअट्टम के कलाकार कलामंडलम कल्यानिकुट्टी अम्मा के घर जन्मे बाबू स्वभाविक रूप से एक प्रतिभाशाली कलाकार थे. बाबू ने 1970 के दशक की शुरुआत में ग्रेजएट करने के बाद ही अपना अभिनय करियर शुरू कर दिया और उसके बाद से वह रंगमंच, फिल्मों, धारावाहिकों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराते रहे. अभिनेता के परिवार में उनकी पत्नी, एक बेटा और एक बेटी हैं, दोनों विदेश में हैं.

अभिनेता करीब 150 फिल्मों का हिस्सा बने, जिनमें से अधिकांश में उन्होंने छोटे किरदार निभाए. इसके अलावा वह एक बेहद लोकप्रिय रंगमंच कलाकार भी थे, जिन्होंने 1970 के दशक के मध्य में अपना नाट्य समूह शुरू किया. इस साल की शुरुआत से ही बाबू की तबीयत ठीक नहीं रह रही थी. उन्होंने रविवार मध्यरात्रि में अंतिम सांस ली.  

कथकली के दिग्गज कलाकार कलामंडलम कृष्णन नायर और मोहिनीअट्टम के कलाकार कलामंडलम कल्यानिकुट्टी अम्मा के घर जन्मे बाबू स्वभाविक रूप से एक प्रतिभाशाली कलाकार थे. बाबू ने 1970 के दशक की शुरुआत में ग्रेजएट करने के बाद ही अपना अभिनय करियर शुरू कर दिया और उसके बाद से वह रंगमंच, फिल्मों, धारावाहिकों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराते रहे. अभिनेता के परिवार में उनकी पत्नी, एक बेटा और एक बेटी हैं, दोनों विदेश में हैं. 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com