Tuesday , December 1 2020

ये तीन अभिनेत्रियां सोनम कपूर की हैं बेस्ट फ्रेंड

हाल में सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी हुई है. सोनम की शादी में पूरा बी-टाउन शरीक होने पहुंचा तो वहीँ शाहरुख-सलमान से सुपर एक्टर अनिल कपूर के साथ झूमते नज़र आए. बी-टाउन बड़े अरसे बाद ऐसा मौका देखने मिला जब बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार एक साथ मस्ती और डांस करते नज़र आए. सोनम और आनंद अपने हनीमून टूर से भी लौट आए हैं और अब सोनम अपनी आगामी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन में व्यस्त हो गईं.हाल में सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी हुई है. सोनम की शादी में पूरा बी-टाउन शरीक होने पहुंचा तो वहीँ शाहरुख-सलमान से सुपर एक्टर अनिल कपूर के साथ झूमते नज़र आए. बी-टाउन बड़े अरसे बाद ऐसा मौका देखने मिला जब बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार एक साथ मस्ती और डांस करते नज़र आए. सोनम और आनंद अपने हनीमून टूर से भी लौट आए हैं और अब सोनम अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में व्यस्त हो गईं.     हाल ही में सोनम से पत्रकारों ने फिल्म को लेकर सवाल पूछा कि बॉलीवुड में सच्चे दोस्त नहीं बनाए जा सकते, तो सोनम ने इसका जबरदस्त जवाब दिया. उन्होंने कहा, "यह पूरी तरह से गलत है। जैकलिन, बेबो (करीना) और स्वरा मेरी सबसे करीबी दोस्त हैं.  बता दें कि फिल्म  'वीरे दी वेडिंग' चार सहेलियों पर आधारित है. इसमें सोनम कपूर, करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया नज़र आएंगी. इस फिल्म का निर्माण सोनम कपूर की बहन रिहा कपूर और एकता कपूर मिलकर कर रही हैं. जिसका निर्देशन शशांक घोष ने किया है. वहीँ सोनम कपूर मंगलवार को 71 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट नज़र आएंगी. 

हाल ही में सोनम से पत्रकारों ने फिल्म को लेकर सवाल पूछा कि बॉलीवुड में सच्चे दोस्त नहीं बनाए जा सकते, तो सोनम ने इसका जबरदस्त जवाब दिया. उन्होंने कहा, “यह पूरी तरह से गलत है। जैकलिन, बेबो (करीना) और स्वरा मेरी सबसे करीबी दोस्त हैं.

बता दें कि फिल्म  ‘वीरे दी वेडिंग’ चार सहेलियों पर आधारित है. इसमें सोनम कपूर, करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया नज़र आएंगी. इस फिल्म का निर्माण सोनम कपूर की बहन रिहा कपूर और एकता कपूर मिलकर कर रही हैं. जिसका निर्देशन शशांक घोष ने किया है. वहीँ सोनम कपूर मंगलवार को 71 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट नज़र आएंगी.

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com