Wednesday , December 2 2020

IPL 2018: जॉस बटलर के तूफानी अर्धशतक की बदौलत राजस्थान ने मुंबई को 7 विकेट से हराया

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेले गए आईपीएल सीजन के 47वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हरा दिया. इस मैच में राजस्थान के ओपनिंग बल्लेबाज जोस बटलर (94*) ने आईपीएल इतिहास में लगातार पांच अर्धशतक बनाने के रिकॉर्ड की भी बराबरी कर ली. बटलर से पहले सहवाग ने लगातार पांच अर्धशतक जड़े है. मुंबई द्वारा दिए गए 169 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की तरफ से बटलर के अलावा रहाणे (37) और संजू सैमसन (26) ने भी शानदार पारी खेली.मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेले गए आईपीएल सीजन के 47वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हरा दिया. इस मैच में राजस्थान के ओपनिंग बल्लेबाज जोस बटलर (94*) ने आईपीएल इतिहास में लगातार पांच अर्धशतक बनाने के रिकॉर्ड की भी बराबरी कर ली. बटलर से पहले सहवाग ने लगातार पांच अर्धशतक जड़े है. मुंबई द्वारा दिए गए 169 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की तरफ से बटलर के अलावा रहाणे (37) और संजू सैमसन (26) ने भी शानदार पारी खेली. इस जीत के साथ राजस्थान की टीम पॉइंट्स टेबल में पांचवे स्थान पर आ गई है. मुंबई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान को 169 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य दिया है. मुंबई ने अच्छी शुरुआत करते हुए 10 ओवरों में बिना विकेट खोए 97 रन बनाए थे. लेकिन सूर्यकुमार यादव के आउट होने के बाद मुंबई के कई विकेट लगातार गिर गए. मुंबई के लिए इविन लुइस ने सबसे ज्यादा 42 गेंद पर 60 रन बनाए. उनके अलावा सूर्यकुमार ने 38 और आखिरी पलों में हार्दिक पांड्या ने ताबड़तोड़ 36 रन मारकर टीम को 160 रन के पार पहुंचाया. राजस्थान की तरफ से जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स दोनों को 2-2 विकेट मिले.

इस जीत के साथ राजस्थान की टीम पॉइंट्स टेबल में पांचवे स्थान पर आ गई है. मुंबई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान को 169 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य दिया है. मुंबई ने अच्छी शुरुआत करते हुए 10 ओवरों में बिना विकेट खोए 97 रन बनाए थे. लेकिन सूर्यकुमार यादव के आउट होने के बाद मुंबई के कई विकेट लगातार गिर गए.

मुंबई के लिए इविन लुइस ने सबसे ज्यादा 42 गेंद पर 60 रन बनाए. उनके अलावा सूर्यकुमार ने 38 और आखिरी पलों में हार्दिक पांड्या ने ताबड़तोड़ 36 रन मारकर टीम को 160 रन के पार पहुंचाया. राजस्थान की तरफ से जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स दोनों को 2-2 विकेट मिले.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com