Tuesday , November 24 2020

पैरोल खत्म , लालू पहुंचेंगे रांची

चारा घोटाला मामले में दोषी करार दिये गये राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पेरोल की अवधि खत्म होने के कारण सोमवार को रांची पहुंचेंगे.उन्हें अपने बड़े बेटे तेजप्रताप की पटना की शादी में शामिल होने के लिए तीन दिन का पैरोल मिला था. तेज प्रताप की शादी में राजनीतिक जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी . यहां तक की बिहार के सीएम नीतीश  कुमार ने भी जाकर नव दम्पति को बधाई दी थीचारा घोटाला मामले में दोषी करार दिये गये राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पेरोल की अवधि खत्म होने के कारण सोमवार को रांची पहुंचेंगे.उन्हें अपने बड़े बेटे तेजप्रताप की पटना की शादी में शामिल होने के लिए तीन दिन का पैरोल मिला था. तेज प्रताप की शादी में राजनीतिक जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी . यहां तक की बिहार के सीएम नीतीश  कुमार ने भी जाकर नव दम्पति को बधाई दी थी  इस बारे में राजद के राष्ट्रीय महासचिव भोला प्रसाद ने बताया कि लालू यादव सोमवार सुबह विमान से रांची रवाना होंगे. लालू रांची पहुंचकर हाईकोर्ट से इलाज के लिए छह सप्ताह की मिली अस्थाई जमानत की औपचारिकताएं पूरी करेंगे. जमानत की औपचारिकताएं जल्द पूरा करने की कोशिश करेंगे, फिर भी मंगलवार से पहले इसके पूरा होने की संभावना नहीं है.जमानत मिलने के बाद उनके उपचार के बारे में फैसला लिया जाएगा.  उल्लेखनीय है कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव शुगर, ब्लडप्रेशर और किडनी की समस्या सहित कई अन्य बीमारियों से पीड़ित हैं. उनका इलाज रांची स्थित रिम्स अस्पताल में न्यायिक हिरासत में जारी था . गत शुक्रवार को रांची हाईकोर्ट ने बेहतर चिकित्सा के लिए उन्हें छह सप्ताह की अस्थाई जमानत मंजूर कर ली.

इस बारे में राजद के राष्ट्रीय महासचिव भोला प्रसाद ने बताया कि लालू यादव सोमवार सुबह विमान से रांची रवाना होंगे. लालू रांची पहुंचकर हाईकोर्ट से इलाज के लिए छह सप्ताह की मिली अस्थाई जमानत की औपचारिकताएं पूरी करेंगे. जमानत की औपचारिकताएं जल्द पूरा करने की कोशिश करेंगे, फिर भी मंगलवार से पहले इसके पूरा होने की संभावना नहीं है.जमानत मिलने के बाद उनके उपचार के बारे में फैसला लिया जाएगा.

उल्लेखनीय है कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव शुगर, ब्लडप्रेशर और किडनी की समस्या सहित कई अन्य बीमारियों से पीड़ित हैं. उनका इलाज रांची स्थित रिम्स अस्पताल में न्यायिक हिरासत में जारी था . गत शुक्रवार को रांची हाईकोर्ट ने बेहतर चिकित्सा के लिए उन्हें छह सप्ताह की अस्थाई जमानत मंजूर कर ली.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com