Sunday , December 6 2020

भारत में लांच हुआ SMARTRON का फिटनेस बैंड

दिल्ली: भारत में Smartron टेक कंपनी ने अपना पहला वियरेबल tband भारत में लॉन्च कर दिया है. कंपनी द्वारा इसकी कीमत 4,999 रुपये रखी है. इस वियरेबल में 0.96-इंच (64×128 पिक्सल) PM OLED सिंगल टच डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 4MB रैम के साथ  MTK2523/ MTK2511 प्रोसेसर मौजूद है.

पसंदीदा यूजर्स के लिए फिटनेस ट्रैकर बैंड ब्लैक कलर ऑप्शन में मौजूद होगा. साथ ही इसका स्टैंडर्ड वेरिएंट स्टेनलेस स्टील बकल के साथ सिलिकॉन स्ट्रैप में उपलब्ध होगा. कंपनी की तरफ से लॉन्च ऑफर के तौर पर सभी ग्राहकों को एक अतिरिक्त प्रीमियम लेदर स्ट्रैप भी दिया जाएगा. बता दें की इन सब के अलावा tband को thealth ऐप से कनेक्ट कर ओवरऑल हेल्थ इंडेक्स स्कोर को चेक भी किया जा सकता है. इसमें कैलोरी काउंटर, स्लीप पैटर्न, एक्टिविटी ट्रैकिंग, बल्ड प्रेशर और हार्ट हेल्थ शामिल है. 

इसमें 100mAh की बैटरी है और कंपनी का दावा है कि इसे 2 दिन तक चलाया जा सकता है. सेंसर्स की बात करें तो tband में 3एक्सिस एक्सीलेरोमीटर, ECG मॉनिटर और एक ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर मॉनिटर मौजूद है.यह डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट है. इसमें लाइटवेट डिजाइन में हार्ट रेट, ECG और BP मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स मौजूद हैं. ग्राहक इसे एक्सक्लूसिव तौर पर 13 मई से फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com