Thursday , November 26 2020

आजम खां ने कहा कर्नाटक चुनाव खत्म अब कब्र में दफन हो जाएगा जिन्ना प्रकरण

सम्भल। सपा विधायक आजम खां ने कहा कि कर्नाटक का चुनाव अब खत्म हो गया है। चुनाव के दौरान जिन्ना के मुद्दे को कब्र से बाहर निकाला गया था। अब वह फिर से कब्र में चला जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंदिरवादी हैं। दोनों बहुत ही धार्मिक लोग हैं। मंदिरों में जाकर सेवा कर रहे हैं।

अगर यह मंदिरों में ही रुककर सेवा करते रहे तो देश की भी बड़ी सेवा होगी। आज संभल आए रामपुर विधायक आजम खां ने कहा कि देश में अमन चैन खत्म हो गया है। मेल मुहब्बत लोगों के बीच न रहे, कितना भी खून खराबा हो, लेकिन किसी तरह भी भाजपा की सरकार बननी चाहिए, इसी सोच से भाजपा सरकार काम कर रही है। कर्नाटक चुनाव के दौरान जब कुछ नहीं मिला तो जिन्ना के मुद्दे को कब्र से निकाल लाए। गठबंधन के सवाल पर आजम चुप्पी साध गए।

अनुसूचितों के विरोधी थे जिन्ना: निर्मल

उत्तर प्रदेश अनुसूचित वित्त एवं विकास निगम के अध्यक्ष लालजी प्रसाद निर्मल ने लखनऊ में एक कार्यक्रम में कहा कि जिन्ना अनुसूचित विरोधी थे। देश के बंटवारे के बाद जो अनुसूचित पाकिस्तान से भारत आना चाहते थे, उन्हें वहां मैला उठाने और साफ सफाई करने के लिए रोक लिया गया था। बाबा साहेब भीमराव आम्बेडकर ने कई बार ये मुद्दा तत्कालीन पाकिस्तान सरकार के समक्ष उठाया था तथा इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू से भी हस्तक्षेप की अपील की थी लेकिन उन्होंने कोई कदम नहीं उठाया।  

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com