Thursday , August 11 2022

हिमाचल चुनाव: आज मोदी और राहुल होंगे एक साथ, आजमाएंगे अपना-अपना जोर

मंडी. हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आ गए हैं. ऐसे में सभी पार्टियां वोट बटोरने में लगी है. आज बीजेपी  और कांग्रेस अपनी ओर से चुनाव प्रचार में पूरी ताकत लगाने जा रहे हैं. प्रचार की अवधि खत्म होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी राज्य में रैली कर रहे हैं. इसलिए हिमाचल में आज के दिन को ‘सुपर शनिवार’ भी कहा जा सकता है. 

हिमाचल चुनाव: आज मोदी और राहुल होंगे एक साथ, आजमाएंगे अपना-अपना जोर

एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी के लिए जनता से वोट की अपील करेंगे, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी जनसभाओं में उन पर पलटवार करने जा रहे हैं. यानी दोनों प्रमुख दलों ने स्टार प्रचारक आज पहाड़ों के बीच जाकर जनता से वोट की अपील करेंगे.  मोदी ने दो नवंबर को दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया था. वो आज कांगड़ा जिले के रैत और मंडी जिले के सुंदरनगर में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. इसके अलावा बीजेपी  ने कहा है कि मोदी पांच नवंबर को पालमपुर, कुल्लू और ऊना में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

वही कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी गुजरात के दौरे के बाद अब हिमाचल में अपनी रणनीति तय करेंगे . राहुल गांधी आज उना और चंबा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. राहुल की ये जनसभाएं हमीरपुर और कांगड़ा संसदीय क्षेत्रों में आयोजित की गई हैं. बता दें कि हिमाचल में मतदान नौ नवंबर को होना है वहीं मतगणना 18 दिसंबर को होगी. 

Loading...