Sunday , November 29 2020

Box Office : बागी की कमाई का जारी हुआ पोस्टर, अभी भी चल रहे शो

‘बागी 2’ को टिकट खिड़की पर महीनेभर से ज्यादा वक्त बीत चुका है। कुछ शहरों में अभी भी इसके इक्का-दुक्का शो चल रहे हैं। मेकर्स ने अब पोस्टर जारी करके फिल्म की अभी तक की कमाई बताई है।'बागी 2' को टिकट खिड़की पर महीनेभर से ज्यादा वक्त बीत चुका है। कुछ शहरों में अभी भी इसके इक्का-दुक्का शो चल रहे हैं। मेकर्स ने अब पोस्टर जारी करके फिल्म की अभी तक की कमाई बताई है।  रिलीज के बाद से यह फिल्म अभी तक 165.5 करोड़ रुपए कमा चुकी है। बताे दें कि इसे 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। यह टाइगर श्रॉफ की सबसे बड़ी रिलीज थी।  फिल्म में खूब सारे मसाले हैं। इसे अहमद खान ने पूरे दिल से बनाया है। एक के बाद एक सीन आते हैं तो देखने वालों के मन लगा रहता है। टाइगर श्रॉफ पर पूरी फिल्म का वजन न डालते हुए, एक सस्पेंस भी रखा गया है। ये सस्पेंस काफी देर तक बांधे रखता है।  कुछ कमियां होने के बावजूद इसमें कई खूबियां हैं जो इसे टिकट खिड़की पर टिकाए रखने में कामयाब रहीं। यह 'बागी' सीरीज की दूसरी किस्त है। पिछली 'बागी' ने 75 करोड़ रुपए की कमाई की थी। 'बागी 2' से टाइगर श्रॉफ ने पहली बार 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है जबकि दिशा पाटनी ने 'एमएस धोनी' के जरिए 100 करोड़ क्लब में एंट्री पहले ही ले ली थी।  बता दें कि काफी पहले ही 'बागी 3' की घोषणा भी कर दी गई है। 'बागी 3' की शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी। साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो की 'बागी 2' को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया है। अहमद खान ने इसका निर्देशन किया है।

रिलीज के बाद से यह फिल्म अभी तक 165.5 करोड़ रुपए कमा चुकी है। बताे दें कि इसे 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। यह टाइगर श्रॉफ की सबसे बड़ी रिलीज थी।

फिल्म में खूब सारे मसाले हैं। इसे अहमद खान ने पूरे दिल से बनाया है। एक के बाद एक सीन आते हैं तो देखने वालों के मन लगा रहता है। टाइगर श्रॉफ पर पूरी फिल्म का वजन न डालते हुए, एक सस्पेंस भी रखा गया है। ये सस्पेंस काफी देर तक बांधे रखता है।

कुछ कमियां होने के बावजूद इसमें कई खूबियां हैं जो इसे टिकट खिड़की पर टिकाए रखने में कामयाब रहीं। यह ‘बागी’ सीरीज की दूसरी किस्त है। पिछली ‘बागी’ ने 75 करोड़ रुपए की कमाई की थी। ‘बागी 2’ से टाइगर श्रॉफ ने पहली बार 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है जबकि दिशा पाटनी ने ‘एमएस धोनी’ के जरिए 100 करोड़ क्लब में एंट्री पहले ही ले ली थी।

बता दें कि काफी पहले ही ‘बागी 3’ की घोषणा भी कर दी गई है। ‘बागी 3’ की शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी। साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो की ‘बागी 2’ को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया है। अहमद खान ने इसका निर्देशन किया है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com