Tuesday , December 1 2020

IPL 2018 : फिंच के हेलमेट पर लगी बाउंसर, गुस्से में स्टंप तोड़ा

किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइटराइडर्स ने शुक्रवार को होलकर स्टेडियम में पसीना बहाया। इस दौरान एक स्थानीय गेंदबाज की बाउंसर किंग्स इलेवन के ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज एरोन फिंच के हेलमेट पर लगी। गुस्से में फिच ने बल्ला घुमाते हुए स्टंप तोड़ दिया।किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइटराइडर्स ने शुक्रवार को होलकर स्टेडियम में पसीना बहाया। इस दौरान एक स्थानीय गेंदबाज की बाउंसर किंग्स इलेवन के ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज एरोन फिंच के हेलमेट पर लगी। गुस्से में फिच ने बल्ला घुमाते हुए स्टंप तोड़ दिया।  अभ्यास के दौरान बाउंसर न फेंकने की हिदायत रहती है क्योंकि इससे बल्लेबाज के चोटिल होने का खतरा रहता है मगर एक स्थानीय गेंदबाज की बाउंसर फिच को लगी। इससे वह बेहद नाराज नजर आए।  किंग्स इलेवन को शनिवार को आईपीएल के मुकाबले में केकेआर का सामना करना है। दोनों टीमों के लिए यह मैच बहुत महत्वपूर्ण है। किंग्स इलेवन 10 मैचों से 12 अंकों के साथ तीसरे और केकेआर 11 मैचों से 10 अंकों के साथ पांचवें क्रम पर है।  विवादों से दूर खिलाड़ियों पर नजर रखते रहे सहवाग : पिछले मैच में हार के बाद प्रीति जिटा और वीरेंद्र सहवाग की मैदान में हुई बहस से किंग्स इलेवन फ्रेंचाइजी परेशान हैं। इस विवाद से दूर सहवाग ने शुक्रवार को अभ्यास के दौरान खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नजर रखी। किंग्स इलेवन की पूरी टीम अभ्यास में जुटी।

अभ्यास के दौरान बाउंसर न फेंकने की हिदायत रहती है क्योंकि इससे बल्लेबाज के चोटिल होने का खतरा रहता है मगर एक स्थानीय गेंदबाज की बाउंसर फिच को लगी। इससे वह बेहद नाराज नजर आए।

किंग्स इलेवन को शनिवार को आईपीएल के मुकाबले में केकेआर का सामना करना है। दोनों टीमों के लिए यह मैच बहुत महत्वपूर्ण है। किंग्स इलेवन 10 मैचों से 12 अंकों के साथ तीसरे और केकेआर 11 मैचों से 10 अंकों के साथ पांचवें क्रम पर है।

विवादों से दूर खिलाड़ियों पर नजर रखते रहे सहवाग : पिछले मैच में हार के बाद प्रीति जिटा और वीरेंद्र सहवाग की मैदान में हुई बहस से किंग्स इलेवन फ्रेंचाइजी परेशान हैं। इस विवाद से दूर सहवाग ने शुक्रवार को अभ्यास के दौरान खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नजर रखी। किंग्स इलेवन की पूरी टीम अभ्यास में जुटी।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com