Saturday , December 5 2020

Box Office : ‘राज़ी’ के लिए लोग सहमत नहीं, शुरुआती शो रहे खाली

आलिया भट्ट की नई फिल्म ‘राजी’ रिलीज हो गई है। एसी की बदौलत ठंडा रहे सिनेमाघरों की गर्माहट में कोई बदलाव कम से कम पहले शो में तो नहीं नजर आया। माहौल ठंडा ही था क्योंकि हॉल बमुश्किल 15 फीसद ही भर पाए। दोपहर भी एेसी ही बीतती महसूस हो रही है।आलिया भट्ट की नई फिल्म 'राजी' रिलीज हो गई है। एसी की बदौलत ठंडा रहे सिनेमाघरों की गर्माहट में कोई बदलाव कम से कम पहले शो में तो नहीं नजर आया। माहौल ठंडा ही था क्योंकि हॉल बमुश्किल 15 फीसद ही भर पाए। दोपहर भी एेसी ही बीतती महसूस हो रही है।  उम्मीद शाम से है। फिल्म को कई समीक्षाओं में तारीफ मिली है। आशा की जा सकती है कि इसका असर होगा और परिवार इस फिल्म को देखने निकलेंगे। '102 नॉट आउट' जैसा कुछ होने की उम्मीद इसलिए मुश्किल लग रही है क्योंकि यह फिल्म हैप्पी एंडिंग वाली नहीं है। यह आपको सोचता छोड़ देती है। एेसा करना कितनो को अच्छा लग सकता है, सोचने की बाती है।  फिल्म को 4 से 5 करोड़ रुपए की ओपनिंग मिलने की उम्मीद जानकार रख रहे थे, अब यह आंकड़ा 3.50 से 4 करोड़ रह सकता है। शाम के शो पर काफी दारोमदार है, अच्छी कमाई के लिए जरूरी है कि रात भीड़ भरी हो।  वैसे आलिया ने इस फिल्म का जमकर प्रचार किया और नतीजा यह है कि इस फिल्म के लिए खासी उत्सुकता है। आलिया 'सहमत' नाम की एक ऐसी कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो देखने में बड़ी सीधी-साधा लगती है, लेकिन असल में भारतीय जासूस हैं। आलिया की शादी एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी (विक्की कौशल) से होती है। भारत से पाक, आलिया बहू बनकर जाती है, लेकिन असल में उसका मकसद जासूसी करना है। वहां भारत की आंख और कान बनकर पाकिस्तान में प्रवेश करती है।  यह फिल्म हरिंदर सिक्का की किताब 'कॉलिंग सहमत' का फिल्मी रूपांतरण है। आलिया की 2018 में ये पहली रिलीज़ है। पिछले साल आलिया 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में वरुण धवन के साथ नजर आई थी। यह फिल्म बॉक्स अॉफिस पर कामयाब रही थी। आपको बता दें कि, इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं जिन्होंने अालिया को बॉलीवुड में लॉन्च किया था।

उम्मीद शाम से है। फिल्म को कई समीक्षाओं में तारीफ मिली है। आशा की जा सकती है कि इसका असर होगा और परिवार इस फिल्म को देखने निकलेंगे। ‘102 नॉट आउट’ जैसा कुछ होने की उम्मीद इसलिए मुश्किल लग रही है क्योंकि यह फिल्म हैप्पी एंडिंग वाली नहीं है। यह आपको सोचता छोड़ देती है। एेसा करना कितनो को अच्छा लग सकता है, सोचने की बाती है।

फिल्म को 4 से 5 करोड़ रुपए की ओपनिंग मिलने की उम्मीद जानकार रख रहे थे, अब यह आंकड़ा 3.50 से 4 करोड़ रह सकता है। शाम के शो पर काफी दारोमदार है, अच्छी कमाई के लिए जरूरी है कि रात भीड़ भरी हो।

वैसे आलिया ने इस फिल्म का जमकर प्रचार किया और नतीजा यह है कि इस फिल्म के लिए खासी उत्सुकता है। आलिया ‘सहमत’ नाम की एक ऐसी कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो देखने में बड़ी सीधी-साधा लगती है, लेकिन असल में भारतीय जासूस हैं। आलिया की शादी एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी (विक्की कौशल) से होती है। भारत से पाक, आलिया बहू बनकर जाती है, लेकिन असल में उसका मकसद जासूसी करना है। वहां भारत की आंख और कान बनकर पाकिस्तान में प्रवेश करती है।

यह फिल्म हरिंदर सिक्का की किताब ‘कॉलिंग सहमत’ का फिल्मी रूपांतरण है। आलिया की 2018 में ये पहली रिलीज़ है। पिछले साल आलिया ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में वरुण धवन के साथ नजर आई थी। यह फिल्म बॉक्स अॉफिस पर कामयाब रही थी। आपको बता दें कि, इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं जिन्होंने अालिया को बॉलीवुड में लॉन्च किया था।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com