Wednesday , December 2 2020

इंडियाज मोस्ट वांटेड है अर्जुन कपूर की अगली फिल्म, अगस्त से शुरू होगी शूटिंग

निर्देशक राजकुमार गुप्ता ने अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट “इंजियाज मोस्ट वांटेड” के लिए फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ हाथ मिला लिया है. यह फिल्म एक इंस्पायरिंग स्टोरी होगी और अर्जुन कपूर इसमें लीड रोल प्ले करेंगे. फिल्म की शूटिंग इसी साल अगस्त में शुरू हो जाएगी और इसे अगले साल 24 मई को रिलीज करने की तैयारी है. एक्टर अर्जुन कपूर ने अपने ट्वीट कर इस फिल्म के बारे में जानकारी शेयर की है.अर्जुन ने लिखा- एक ऐसी कहानी का हिस्सा बनकर गर्व महसूस हो रहा है जो भारत के लोगों को प्रेरित करेगी. India's Most Wanted ऐसे हीरोज को सलाम है जिन्होंने हमारी जिंदगियां बचाने के लिए अपनी जिंदगी कुर्बान कर दी. अर्जुन ने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसे किसी अखबार के फ्रंट पेज की तरह बनाया गया है. इसमें अर्जुन ने फिल्म से जुड़ी जानकारियां उपलब्ध कराई हैं. पोस्टर में बताया गया है कि फिल्म की कहानी भारत के मोस्ट वांटेड की कहानी से प्रेरित है जिसने एक गोली तक नहीं चलाई थी.  VIDEO: शादी से पहले बहन सोनम को यूं चिढ़ाते दिखे अर्जुन कपूर  बात करें राजकुमार गुप्ता की फिल्म की तो वे इससे पहले रेड, आमिर, घनचक्कर और नो वन किल्ड जेसिका जैसी फिल्में बना चुके हैं. अर्जुन कपूर पिछली बार फिल्म मुबारकां में डबल रोल करते नजर आए थे. फिलहाल उनकी फिल्म संदीप और पिंकी फरार और नमस्ते लंदन पर्दे पर रिलीज होनी बाकी है.

अर्जुन ने लिखा- एक ऐसी कहानी का हिस्सा बनकर गर्व महसूस हो रहा है जो भारत के लोगों को प्रेरित करेगी. India’s Most Wanted ऐसे हीरोज को सलाम है जिन्होंने हमारी जिंदगियां बचाने के लिए अपनी जिंदगी कुर्बान कर दी. अर्जुन ने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसे किसी अखबार के फ्रंट पेज की तरह बनाया गया है. इसमें अर्जुन ने फिल्म से जुड़ी जानकारियां उपलब्ध कराई हैं. पोस्टर में बताया गया है कि फिल्म की कहानी भारत के मोस्ट वांटेड की कहानी से प्रेरित है जिसने एक गोली तक नहीं चलाई थी.

बात करें राजकुमार गुप्ता की फिल्म की तो वे इससे पहले रेड, आमिर, घनचक्कर और नो वन किल्ड जेसिका जैसी फिल्में बना चुके हैं. अर्जुन कपूर पिछली बार फिल्म मुबारकां में डबल रोल करते नजर आए थे. फिलहाल उनकी फिल्म संदीप और पिंकी फरार और नमस्ते लंदन पर्दे पर रिलीज होनी बाकी है.

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com