Saturday , December 5 2020

IPL 2018 : इस छोटे कद के खिलाड़ी ने 62 रनों की पारी में चौके-छक्के से पूरे किए 56 रन…

कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स मैदान में कल आईपीएल 11 का 41वां मुकाबला आईपीएल इतिहास की दो दिग्गज टीमें मुंबई और कोलकाता के बीच खेला गया. रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों के खेल में 6 विकेट खोकर 210 रनों का पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया. जबकि जवाब में कोलकाता की टीम मात्र 108 रनों पर ढ़ेर होकर इस मुकाबले को 102 रनों से गंवा बैठी. कोलकाता की ओर से सबसे अधिक 21-21 रन सलामी बल्लेबाज लीन और नीतीश राणा ने बनाए. कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स मैदान में कल आईपीएल 11 का 41वां मुकाबला आईपीएल इतिहास की दो दिग्गज टीमें मुंबई और कोलकाता के बीच खेला गया. रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों के खेल में 6 विकेट खोकर 210 रनों का पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया. जबकि जवाब में कोलकाता की टीम मात्र 108 रनों पर ढ़ेर होकर इस मुकाबले को 102 रनों से गंवा बैठी. कोलकाता की ओर से सबसे अधिक 21-21 रन सलामी बल्लेबाज लीन और नीतीश राणा ने बनाए.   कल खेले गए मुकाले में मुंबई की जीत के हीरो उसके युवा विकेटकीपर खिलाड़ी ईशान किशन रहे. उन्होंने धुआंधार बैटिंग करते हुए मुंबई को पहाड़ से स्कोर तक पहुंचाने का काम किया. उन्होंने इस दौरान कुल 62 रनों की पारी खेली. साथ ही उन्होंने इस दौरान कोलकाता के स्पिन गेंदबाजी कुलदीप यादव की जमकर धुनाई भी की. उन्होंने कुलदीप को एक ही ओवर में बैक टू बैक 4 छक्के लगाए. इसी के तहत वे बड़ी पारी खेलने में कामयाब रहे.   ईशान किशन ने मुंबई की ओर से सबसे अधिक रन बनाए. उन्होंने 62 रनों की पारी में 56 रन तो केवल चौके-छक्के से पूरे कर लिए. उन्होंने इस तूफानी पारी में 5 चौके और 6 छक्के जड़े.इस पारे में उन्होंने मात्र 21 रनों का सामना किया. उनका स्ट्राइक रेट कल खेले गए मुकाबले में करीब 280 था.

कल खेले गए मुकाले में मुंबई की जीत के हीरो उसके युवा विकेटकीपर खिलाड़ी ईशान किशन रहे. उन्होंने धुआंधार बैटिंग करते हुए मुंबई को पहाड़ से स्कोर तक पहुंचाने का काम किया. उन्होंने इस दौरान कुल 62 रनों की पारी खेली. साथ ही उन्होंने इस दौरान कोलकाता के स्पिन गेंदबाजी कुलदीप यादव की जमकर धुनाई भी की. उन्होंने कुलदीप को एक ही ओवर में बैक टू बैक 4 छक्के लगाए. इसी के तहत वे बड़ी पारी खेलने में कामयाब रहे. 

ईशान किशन ने मुंबई की ओर से सबसे अधिक रन बनाए. उन्होंने 62 रनों की पारी में 56 रन तो केवल चौके-छक्के से पूरे कर लिए. उन्होंने इस तूफानी पारी में 5 चौके और 6 छक्के जड़े.इस पारे में उन्होंने मात्र 21 रनों का सामना किया. उनका स्ट्राइक रेट कल खेले गए मुकाबले में करीब 280 था. 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com