Tuesday , November 24 2020

रिसेप्शन पर साथ पहुंचे आलिया-रणबीर तो अफेयर की चर्चा फिर गर्म

सोनम कपूर की शादी के रिसेप्शन में सब तब चौंक गए जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने साथ में एंट्री ली। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से फिल्मी दुनिया में जबरदस्त चर्चा है कि आलिया और रणबीर दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।सोनम कपूर की शादी के रिसेप्शन में सब तब चौंक गए जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने साथ में एंट्री ली। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से फिल्मी दुनिया में जबरदस्त चर्चा है कि आलिया और रणबीर दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।  एेसे कई मौके आए हैं जब रणबीर ने आलिया को घर पर ड्रॉप किया है। कई बार दोनों साथ देखे जा चुके हैं। हाल ही में वे आलिया की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'राजी' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर भी दिखे थे। दोनों ने अभी तक यह नहीं माना है कि किसी रिलेशनशिप में हैं।  अब सोनम की शादी पर दोनों का साथ आना एेसी बातों को हवा दे रहा है। वैसे दोनों के साथ अयान मुखर्जी भी थे। अालिया और रणबीर जब तस्वीरें खिंचवा रहे थे तो आलिया ने अयान को आवाज देकर बुलाया। फिर तीनों ने साथ में फोटो खिंचवाए।  बता दें कि सोनम की शादी के रिसेप्शन में लगभग पूरा बॉलीवुड उमड़ा। शाहरुख यहां पत्नी गौरी खान के साथ आए। सलमान खान के साथ जैकलिन फर्नांडिज ने एंट्री ली थी। बता दें कि सोनम का खास दोस्त हैं जैकलिन और हर फंक्शन पर वे दुल्हन के साथ थीं।    मुंबई की होटल लीला में हुए इस रिसेप्शन में सितारों ने जमकर डांस भी किया। सबसे ज्यादा चर्चा में रहा अनिल कपूर के साथ सलमान खान और शाहरुख खान का डांस। तीनों कई गानों पर नाचे जिनमें एक-दो-तीन, चलती है क्या नौ से बारह जैसे डांस नंबर्स थे। इनके डांस के दौरान रणवीर सिंह भी स्टेज पर आए और नाचने लगे।  बता दें कि मंगलवार को दिन में सोनम की शादी थी और रात में रिसेप्शन। दिन में भी फिल्मी दुनिया से कई मेहमान पहुंचे थे। अधिकांश मेहमानों ने पिंक थीम को फ़ॉलो किया था। इस थीम को फॉलो करने में सबसे कम उम्र के मेहमान तैमूर अली खान भी शामिल थे। निगाहें थीं करीना कपूर के परिवार पर। करीना ने थोड़ा गहरा पिंक पहना था और बेटे तैमूर ने बिल्कुल हल्का पिंक। सैफ अली खान भी बेटे की तरह ही हल्के पिंक कुर्ते में दिखे। तैमूर भी पिंक कुर्ते में काफी तरोताजा नजर अाए। करीना के परिवार के साथ करिश्मा कपूर भी दिखी। करिश्मा के लहंगे में पिंक शामिल था लेकिन चोली हरे रंग की थी।  दिन में बोनी कपूर भी अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के साथ पिंक थीम फॉलो करते दिखे। इस परिवार के साथ नेता अमर सिंह भी थे। किसी जमाने में अमर सिंह के खास दोस्त अमिताभ यहां बेटी श्वेता बच्चन के साथ आए।  सोनम की खास दोस्त जैकलिन फर्नांडिज ने भी गहरा पिंक पहना था। स्वरा भास्कर ने अपनी मौजूदगी आज भी दर्ज कराई।  वेन्यू भी पिंक ओढ़े हुए था। पूरे डेकोरेशन में अाप गुलाबी के तमाम शेड्स आसानी से नोटिस कर सकते थे। वैसे रानी मुखर्जी ने पिंक नहीं पहना। सोनम के भाई हर्ष भी पिंक में नहीं दिखे।  शादी में सोनम कपूर ने सुर्ख लाल रंग का शादी का जोड़ा पहना था। सोनम इस ड्रेस में कमाल की नजर आ रही थीं। सोनम की ड्रेस को लेकर जबरदस्त उत्सुकता का माहौल था क्योंकि उनके फैशन सेंस की तारीफ दुनिया करती है।

एेसे कई मौके आए हैं जब रणबीर ने आलिया को घर पर ड्रॉप किया है। कई बार दोनों साथ देखे जा चुके हैं। हाल ही में वे आलिया की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘राजी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर भी दिखे थे। दोनों ने अभी तक यह नहीं माना है कि किसी रिलेशनशिप में हैं।

अब सोनम की शादी पर दोनों का साथ आना एेसी बातों को हवा दे रहा है। वैसे दोनों के साथ अयान मुखर्जी भी थे। अालिया और रणबीर जब तस्वीरें खिंचवा रहे थे तो आलिया ने अयान को आवाज देकर बुलाया। फिर तीनों ने साथ में फोटो खिंचवाए।

बता दें कि सोनम की शादी के रिसेप्शन में लगभग पूरा बॉलीवुड उमड़ा। शाहरुख यहां पत्नी गौरी खान के साथ आए। सलमान खान के साथ जैकलिन फर्नांडिज ने एंट्री ली थी। बता दें कि सोनम का खास दोस्त हैं जैकलिन और हर फंक्शन पर वे दुल्हन के साथ थीं।

मुंबई की होटल लीला में हुए इस रिसेप्शन में सितारों ने जमकर डांस भी किया। सबसे ज्यादा चर्चा में रहा अनिल कपूर के साथ सलमान खान और शाहरुख खान का डांस। तीनों कई गानों पर नाचे जिनमें एक-दो-तीन, चलती है क्या नौ से बारह जैसे डांस नंबर्स थे। इनके डांस के दौरान रणवीर सिंह भी स्टेज पर आए और नाचने लगे।

बता दें कि मंगलवार को दिन में सोनम की शादी थी और रात में रिसेप्शन। दिन में भी फिल्मी दुनिया से कई मेहमान पहुंचे थे। अधिकांश मेहमानों ने पिंक थीम को फ़ॉलो किया था। इस थीम को फॉलो करने में सबसे कम उम्र के मेहमान तैमूर अली खान भी शामिल थे। निगाहें थीं करीना कपूर के परिवार पर। करीना ने थोड़ा गहरा पिंक पहना था और बेटे तैमूर ने बिल्कुल हल्का पिंक। सैफ अली खान भी बेटे की तरह ही हल्के पिंक कुर्ते में दिखे। तैमूर भी पिंक कुर्ते में काफी तरोताजा नजर अाए। करीना के परिवार के साथ करिश्मा कपूर भी दिखी। करिश्मा के लहंगे में पिंक शामिल था लेकिन चोली हरे रंग की थी।

दिन में बोनी कपूर भी अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के साथ पिंक थीम फॉलो करते दिखे। इस परिवार के साथ नेता अमर सिंह भी थे। किसी जमाने में अमर सिंह के खास दोस्त अमिताभ यहां बेटी श्वेता बच्चन के साथ आए।

सोनम की खास दोस्त जैकलिन फर्नांडिज ने भी गहरा पिंक पहना था। स्वरा भास्कर ने अपनी मौजूदगी आज भी दर्ज कराई।

वेन्यू भी पिंक ओढ़े हुए था। पूरे डेकोरेशन में अाप गुलाबी के तमाम शेड्स आसानी से नोटिस कर सकते थे। वैसे रानी मुखर्जी ने पिंक नहीं पहना। सोनम के भाई हर्ष भी पिंक में नहीं दिखे।

शादी में सोनम कपूर ने सुर्ख लाल रंग का शादी का जोड़ा पहना था। सोनम इस ड्रेस में कमाल की नजर आ रही थीं। सोनम की ड्रेस को लेकर जबरदस्त उत्सुकता का माहौल था क्योंकि उनके फैशन सेंस की तारीफ दुनिया करती है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com