Tuesday , December 1 2020

अर्जुन-सलमान में जारी है कोल्ड वॉर, सोनम के रिसेप्शन में मिला सबूत

अर्जुन कपूर और सलमान खान का रिश्ता हमेशा से सुर्खियों में रहा है. कभी आपस में अच्छी ट्यूनिंग शेयर करने वाले अर्जुन-सलमान के बीच लंबे समय से चली आ रही कोल्ड वॉर अभी भी जारी है. सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में यह देखने को मिला.कुछ समय पहले खबर आई थी कि अर्जुन दबंग खान के साथ रिश्ते सुधारना चाहते हैं. लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में दोनों की दूरियां देखी जा सकती हैं.  सोनम की मां के लिए सलमान-शाहरुख ने गाया गाना, फिर हुआ ये...  क्यों बिगड़े सलमान-अर्जुन के रिश्ते?  चर्चाओं की मानें तो मलाइका अरोड़ा के साथ अफेयर की वजह से अर्जुन कपूर और सलमान खान के बीच रिश्तों में खटास पैदा हुई थी. जब सलमान को अर्जुन और मलाइका के रिश्ते के बारे में पता चला तो उन्होंने अर्जुन से बात की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज-मलाइका के बीच तलाक के लिए सलमान, अर्जुन को जिम्मेदार मानते हैं. बोनी ने अर्जुन को मलाइका से दूरियां बनाने को भी कहा था.

दरअसल, सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो के आधार पर कहा जा रहा है कि दोनों के रिश्ते आज भी बेहतर नहीं हैं. सोनम की रिसेप्शन पार्टी में सलमान, रेस 3 की को-एक्ट्रेस जैकलीन के साथ पहुंचे थे. एंट्री के वक्त सलमान सबसे पहले कटरीना कैफ से मिलते हैं. कटरीना के पास ही अर्जुन और बोनी कपूर खड़े हैं. सलमान और अर्जुन एक-दूसरे का आमना-सामना करने से बचते हुए नजर आते हैं.

वीडियो में बोनी कपूर, सलमान को मिलकर काफी खुश होते हैं. बोनी सलमान के माथे पर किस भी करते हैं. बता दें कि सलमान खान, बोनी के काफी करीब हैं. जब बोनी आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे थे तब सलमान ने बिना फीस के उनकी फिल्म नो एंट्री में काम किया था.

कुछ समय पहले खबर आई थी कि अर्जुन दबंग खान के साथ रिश्ते सुधारना चाहते हैं. लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में दोनों की दूरियां देखी जा सकती हैं.

चर्चाओं की मानें तो मलाइका अरोड़ा के साथ अफेयर की वजह से अर्जुन कपूर और सलमान खान के बीच रिश्तों में खटास पैदा हुई थी. जब सलमान को अर्जुन और मलाइका के रिश्ते के बारे में पता चला तो उन्होंने अर्जुन से बात की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज-मलाइका के बीच तलाक के लिए सलमान, अर्जुन को जिम्मेदार मानते हैं. बोनी ने अर्जुन को मलाइका से दूरियां बनाने को भी कहा था.   

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com