Friday , December 4 2020

US में पहले दिन ही ‘महानति’ की धूम, भारतीय एक्ट्रेस की जिंदगी पर है फिल्म

डायरेक्टर नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘महानाति’ का तेलुगू वर्जन 9 मई को दुनिया भर में रिलीज कर दिया गया. यह एक बायोग्राफी ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी मशहूर एक्ट्रेस सावित्री की जिंदगी पर आधारित है. अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म रिलीज के साथ ही धूम मचाती दिख रही है.राजशेखर ने अपने ट्वीट में यह भी बताया कि पॉजिटिव माउथ पब्लिसिटी के चलते फिल्म वन मिलियन क्लब में एंट्री पा लेगी. बता दें कि फिल्म के ओपनिंग शोज को तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में पॉजिटिव रिव्यूज मिले हैं. हालांकि फिल्म को तमिलनाडु में रिलीज नहीं किया गया है. यहां पर फिल्म के तमिल और तेलुगू वर्जन 11 मई को रिलीज किए जाएंगे.  किस फि‍ल्म की कमाई ने चौंकाया, कैसा रहा मार्च तक बॉक्स ऑफि‍स का हाल?  कौन थीं सावित्री ?  एक्ट्रेस सावित्री ने 260 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया था. इनमें तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ फिल्में शामिल थीं. उनकी बायोपिक में उनके बचपन से लेकर एक्ट्रेस के तौर पर मशहूर होने तक की कहानी है.  उनकी जिंदगी से जुड़े उन अनुछुए पहलुओं को भी फिल्म में दिखाने की कोशिश की गई है जिनके बारे में ज्यादातर लोग अनजान हैं.

ट्रेड एनालिस्ट राजशेखर (Rajasekar) ने एक ट्वीट कर अमेरिका में फिल्म के कलेक्शन की जानकारी दी है. फिल्म ने प्रीमियर से करीब 1 करोड़ 55 लाख रुपये (2 लाख 30 हजार अमेरिकी डॉलर) ज्यादा की कमाई कर ली है.

फिल्म में कीर्ति सुरेश, सामंथा अक्कीनेनी, दलकेर सलमान और विजय देवेराकोंडा ने अहम भूमिकाएं की हैं

राजशेखर ने अपने ट्वीट में यह भी बताया कि पॉजिटिव माउथ पब्लिसिटी के चलते फिल्म वन मिलियन क्लब में एंट्री पा लेगी. बता दें कि फिल्म के ओपनिंग शोज को तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में पॉजिटिव रिव्यूज मिले हैं. हालांकि फिल्म को तमिलनाडु में रिलीज नहीं किया गया है. यहां पर फिल्म के तमिल और तेलुगू वर्जन 11 मई को रिलीज किए जाएंगे.

कौन थीं सावित्री ?

एक्ट्रेस सावित्री ने 260 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया था. इनमें तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ फिल्में शामिल थीं. उनकी बायोपिक में उनके बचपन से लेकर एक्ट्रेस के तौर पर मशहूर होने तक की कहानी है.  उनकी जिंदगी से जुड़े उन अनुछुए पहलुओं को भी फिल्म में दिखाने की कोशिश की गई है जिनके बारे में ज्यादातर लोग अनजान हैं.

.

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com