Monday , November 29 2021

IND vs SL: श्रीलंका के कप्तान ने कहीं कोलकाता में जादू-टोना तो नहीं कर दिया!

नई दिल्ली। श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान दिनेश चांडीमल ने हाल ही में एक अजीबोगरीब बयान दिया था. चांडीमल ने कहा था कि उनकी टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ पिछले महीने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हुए दो टेस्ट मैचों की सीरीज को जादू-टोने की मदद से जीता था. चांडीमल ने कहा था कि मैं किसी से भी आशीर्वाद लेने के लिये हमेशा तैयार रहता हूं, चाहे वे तांत्रिक हो या पादरी. आप प्रतिभावान हो सकते हैं लेकिन बिना दुआओं के आगे नहीं बढ़ सकते.IND vs SL: श्रीलंका के कप्तान ने कहीं कोलकाता में जादू-टोना तो नहीं कर दिया!

अब क्रिकेट फैंस के मन में इस तरह के सवाल उठ रहे हैं कि कहीं चांडीमल ने कोलकाता में भी तो जादू-टोना तो नहीं कर दिया. दरअसल, कोलकाता में लगातार बारिश, श्रीलंका का टॉस जीतना, मैच की पहली ही गेंद पर केएल राहुल का विकेट गिरना और कोहली के शून्य पर पवेलियन लौट जाने से फैंस के मन में ऐसे सवाल उठ रहे हैं.

फैंस को लग रहा है कि चांडीमल ने पाकिस्तान के खिलाफ जिस जादू-टोने की मदद ली थी, उसे वे कोलकाता में भी अपना रहे हैं. उधर, दिनेश चांडीमल का आज (18 नवंबर) जन्मदिन है. वे 28 साल के हो गए हैं. चांडीमल अपना जन्मदिन इस उम्मीद के साथ मनाएंगे कि भारत में भारत में एक भी टेस्ट नहीं जीत पाने का दाग धो पाएं. श्रीलंका ने 35 साल में 16 मैचों में से यहां एक भी नहीं जीता है. उसने भारत में पहला टेस्ट 1982 में खेला था.

Loading...

Join us at Facebook