Wednesday , December 8 2021

15 म‍िनट में मां हो गई पागल जैसी, जब घर आकर देखा ये नजारा

आगरा. शुक्रवार देर शाम एक मासूम बच्चे की उसी के घर में गला रेत कर हत्या कर दी गई। मृतक की मां स‍िर्फ 15 म‍िनट के ल‍िए घर से बाजार न‍िकली थी। जब वापस लौटी तो खून से लथपथ इकलौते बेटे की लाश देखकर उसके हालात पागत जैसी हो गई। बोली- मेरा बेटा सो रहा है उसे जगाओ मत और जोर-जोर से रोने लगी। पुल‍िस शव को पोस्टमॉर्टम के ल‍िए भेजकर मामले की जांच में जुटी है। 

15 म‍िनट में मां हो गई पागल जैसी, जब घर आकर देखा ये नजारा

आगे पढ़‍िए पूरा मामला…

-घटना आगरा के एत्माउद्दौला थानाक्षेत्र की है। बताया जाता है क‍ि मां अपने इकलौते बेटे क्रश गौतम (9) के ल‍िए हरी सब्जी लेने पास के ही मार्केट में गई थी।

-15 म‍िनट में ही वह तुरंत घर लौट गई, लेक‍िन इसी बीच गौतम की क‍िसी ने आरी के ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर दी।

-खून से लथपथ बेटे की लाश जोर-जोर से रोने लगी और उसकी हालत पागल जैसी हो गई। मृतक के प‍िता परचून की दुकान चलाते हैं, जबक‍ि चाचा ट्रैफ‍िक पुल‍िस में हेड कॉन्सटेबल हैं। घटना के दौरान घर में कोई नहीं था।

-प‍िता आरके गौतम ने बताया, इसमें जरूर क‍िसी की साज‍िश है। पहले से ही कोई उसके पीछे लगा था। यही वजह है क‍ि मात्र 15 म‍िनट में ही बेटे की हत्या कर दी गई।

पुल‍िस जता रही नजदीकी लोगों पर शक

-जिस समय बच्चे की हत्या हुई उस वक्त मकान की ऊपरी हिस्से में अन्य किराएदार भी थे, लेक‍िन क‍िसी को कुछ पता नहीं चला।

-पुल‍िस के अनुसार, प्र‍थम दृष्ट्या आशंका जताई जा रही है क‍ि मासूम की हत्या में क‍िसी नजदीकी का हाथ हो सकता है। पर‍िजनों की तहरीर पर अज्ञात के ख‍िलाफ हत्या का केस दर्ज क‍िया गया है।

-घटनास्थल से पुलिस के आला अफसरों ने हत्या में इस्तेमाल आरी के ब्लेड को भी बरामद कर लिया है।

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

-एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया, घर में एक छोटे से बच्चे की गला रेतकर हत्या की गई है। पर‍िजन नहीं थे। मां पास के बाजार में कुछ सामान खरीदने गई थी। पुल‍िस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। मौके पर डॉग स्क्वॉयड और फ‍िंगर एक्सपर्टस मामले की जांच कर रहे हैं।

Loading...

Join us at Facebook