अमेरिका में भारतीय छात्र की हत्या को लेकर सुषमा स्वराज ने किया ट्वीट

नईदिल्ली। अमेरिका में भारतीय छात्र की गोलीमार कर हत्या किए जाने को लेकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि कैलिफोर्निया में भारतीय विद्यार्थी धरमप्रीत जस्सर पर गोली चला दी गई। गोली लगने से उनकी मौत हो गई। यह बेहद निराशाजनक और दुर्भाग्यपूर्ण है। गोलीबारी को लेकर भारतीय मूल के संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा गया है। जिसकी पहचान अमृतराज सिंह अठवाल 22 वर्ष के तौर पर हुई है।अमेरिका में भारतीय छात्र की हत्या को लेकर सुषमा स्वराज ने किया ट्वीट

मामले के एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया है कि सरकार प्रयास कर रही है कि, मरने वाले व्यक्ति धरमप्रीत के परिवार को हर तरह की सहायता मिले। अमेरिका स्थित भारतीय दूतावास इस मामले में कार्रवाई कर रहा है।

अमेरिका में बड़े पैमाने पर भारतीयों की मौत होने पर अमेरिकी सरकार सवालों से घिर गई है। दूसरी ओर वहां के दैनिक समाचार पत्र डेली फ्रेसनाॅबी ने अपने प्रकाशन में लिखा है कि इस व्यक्ति के साथ लूट की वारदात हुई थी। आरोपियों ने इस व्यक्ति के पास से सिगरेट के बाॅक्स और कुछ नकदी छीन ली थी और फिर इसकी हत्या कर दी थी। युवक को माडेरा शहर में गोली मारी गई थी।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com