Sunday , November 28 2021

दारोगा के बेटे का पिस्टल वाला स्टंट और अब एक नया कारनामा हुआ वायरल

इलाहाबाद.यहां के धूमनगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले बिहार पुलिस में दारोगा मो. सुहैल के बेटे मो. नवी का एक और वीडियो सामने आया है। जो अपने दोस्तों के साथ एक लड़के को डंडे से पीटता नजर आ रहा है। उसके दोस्त लड़के को चप्पल से पीट रहे है। इससे पहले भी कार के ऊपर पिस्टल लहराने का वीड‍ियो वायरल हो चुका है। एसपी क्राइम ने कहा, ”वीडियो की जांच की जा रही है। जांच के बाद निश्चित कार्रवाई होगी।”दारोगा के बेटे का पिस्टल वाला स्टंट और अब एक नया कारनामा हुआ वायरल

पहले भी हो चुका VIDEO वायरल…

– कुछ दिन पहले ही मोहम्मद नवी अपने दोस्तो को बिना नंबर की कार के ऊपर बैठकर फिल्मी स्टाइल में घूमता रहा। दबंगई दिखाते हुए पिस्टल लहराता रहा। जिसका वीडियो सोमवार को वायरल हुआ था।
– धूमनगंज पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सोमवार रात को ही आरोपित युवक को पिस्टल के साथ अरेस्ट कर लिया था। जो अभी भी पुलिस की हिरासत में है। उसके बाद भी उसका दूसरा वीडियो भी सामने आ गया। जिसमें वह एक लड़के को कई साथियों के साथ मिलकर बेहरमी से पीट रहा है।
– बताया जा रहा, कुछ दिन पहले मार खा रहे लड़के का किसी विवाद हो गया था। उसके बाद इसे अकेला पाकर आरोपी लड़के उसे धूमनगंज के नेहरू पार्क के पास सुनसान जगह पर ले गए। वहां लड़के की डंडे और चप्पल से जमकर पिटाई की गई।
– पिट रहा युवक बार-बार माफी की गुहार लगता रहा और अपने को छुड़ाने का प्रयास कर रहा है। उसके बाद भी उसकी पिटाई का लाइव वीडियो बनाया जाता है। जो वायरल हो रहा है।
– एसपी क्राइम वीके मिश्रा ने कहा, ”वीडियो देखने के बाद पिटाई कर रहे लोगो की तलाश में क्राइम ब्रांच की एक टीम लगा दी गई है। कहा जा रहा है कि ये वीडियो भी दारोगा के बेटे का है, इसकी भी जांच की जा रही है। आरोपी पहले से ही हिरासत में है, उससे पूछताछ की जा रही है।”

Loading...

Join us at Facebook