IIM स्टूडेंट का हॉस्टल में फांसी पर लटका मिला शव, दोस्तों ने बताई ये बात

लखनऊ(यूपी) .यहां केIIM कॉलेज के हॉस्टल में बुधवार को एक स्टूडेंट का शव संदिग्ध परिस्थिति में पंखे से लटकता हुआ मिला। बताया जा रहा है कि मृतक एमबीए सेकंड ईयर का स्टूडेंट था। कॉलेज प्रशासन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, मृतक के दोस्तों का कहना है कि 2 दिन पहले ही वह उनसे मिला था, लेकिन नहीं पता था एेसा कदम उठा लेगा।IIM स्टूडेंट का हॉस्टल में फांसी पर लटका मिला शव, दोस्तों ने बताई ये बात

पंखे से लटकता मिला शव…

– मृतक सोहम मुखर्जी (24) एमबीए सेकंड ईयर का स्टूडेंट था और मूलरूप से कोलकत्ता के रहने वाला था। सोहन कॉलेज के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करता था। 
– मड़ियांव इंस्पेक्टर राघवन सिंह का कहना है, “स्टूडेंट के दोस्तों ने उसके सुसाइड की सूचना कॉलेज प्रशासन को दी थी। इसके बाद कॉलेज प्रशासन ने दोपहर 2 बजे के करीब हमें सूचना दी।
– मौके पर पहुंची पुलिस ने हॉस्टल के रूम नं 71 में पंखे से लट रहे सोहम मुखर्जी के शव को उतारा। इसके बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया। स्टूडेंट का शव 2 दिन पुराना लग रहा है।”

पुलिस ने कब्जे में लिया लैपटॉप, बुक्स

– मड़ियाव इंस्पेक्टर का कहना हैं, “हॉस्टल रूम की छानबीन की गई हैं लेकिन मौके से कोई सोसाइड नोट नहीं मिला है।
– मृतक स्टूडेंट का लैपटॉप, बुक्स और उसके मोबाइल फ़ोन को कब्जे में लिया गया है। साथ ही, उसके परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।”

दो दिन पहले दिखा था मृतक

– आईआईएम के हॉस्टल नंबर 16 में करीब 100 से ज्यादा स्टूडेंट रहते हैं। वहीं, हॉस्टल में दो गार्ड तीन अलग-अलग शिफ्ट में नौकरी करते हैं।
– कॉलेज में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, जिससे कमरे में जाने से पहले सोहम ने क्या किया, किसे मिला इन सबका पता पुलिस लगाएगी।”
– वहीं, हॉस्टल के स्टूडेंट्स का कहना है, “सोहम को अखिरी बार सोमवार (13 नवंबर) को देखा गया था, इसके बाद वह नहीं दिखा।”

– कॉलेज के स्टूडेंट ने बताया, ” मृतक सोहन के पिता इंदु मुखर्जी कोलकत्ता के रुद्रपुर कॉलोनी में रहते हैं। वह अक्सर सोहन से मिलने आते हैं। सोहम बहुत ही खुश मिजाज लड़का था। 2 दिन पहले ही उसने बताया था कि वह कलकत्ता जाना चाहता है।”

क्या कहता है कॉलेज प्रशासन

– आईआईएम की पीआरओ स्वपना वर्मा का कहना हैं, “छात्र की मौत की सूचना से बहुत दुःख हुआ हैं। स्टूडेंट की मौत की सूचना उसके परिवार को दे दी गई हैं। कुछ दिन पहले आईआईटी गुवाहाटी में हुए एलुमिनाई और आईआईएम लखनऊ में उसने अच्छा प्रदर्शन किया था। मामला सुसाइड लग रहा हैं, इसलिए पुलिस को सूचना दे दी गई हैं।”

पहले भी लापता हो चुका IIM का स्टूडेंट

– बता दें, 18 जुलाई 2017 को आईआईएम-लखनऊ में पढ़ने वाला शुभादीप दास लापता हो गया था। उसने यहां पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन मैनेजमेंट में दाखिला साल 2015 में लिया था।

– 18 जुलाई को उसका मोबाइल स्विच ऑफ आने के बाद उसके परिजन लखनऊ पहुंचे और उसकी तलाश शुरु कर दी, लेकिन अब तक उसका कोई पता नहीं चल सका।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com