Friday , January 22 2021

UP में बिजली का है कुछ ऐसा हाल कि ऊर्जा मंत्री ने जनरेटर के भरोसे की पूरी मीटिंग

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में बिजली का क्या हाल है ये इसी बात से पता चलता है कि प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को खुद घंटों जनरेटर चलाकर विधायकों व अधिकारियों के साथ मीटिंग करनी पड़ी. हालांकि, इस घटना पर ऊर्जा मंत्री ने कहा कि शहर में बिजली से जुड़े कई काम चल रहे हैं, जिस वजह से जनरेटर चलाना पड़ा. उन्होंने कहा कि किसी को भी इस पर आपत्ति नहीं होनी चाहिए. बैठक के दौरान मंत्री श्रीकांत शर्मा ने सपा और बसपा की आलोचना भी की. साथ ही अयोध्या राम मंदिर विवाद को लेकर भी टिप्पणी की.

जनरेटर के भरोसे चली बैठक
21 जनपदों के ऊर्जा विभाग के कार्यों की समीक्षा बैठक के लिए ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा पांच मार्च को वाराणसी पहुंचे थे. आयुक्त सभागार में हुई बैठक में  21 जनपदों के विधायक और बिजली विभाग के अधिकारी शामिल हुए. लेकिन इस दौरान बिजली गुल हो गई. जिससे जनरेटर शुरू किया गया और बैठक जारी रखी गई. बिजली गुल होने और जनरेटर इस्तेमाल करने को लेकर सवाल पूछे जाने पर ऊर्जा मंत्री ने कहा कि इसपर किसी को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए. शहर में कई काम चल रहे हैं.

सपा और बसपा पर साधा निशाना
वाराणसी में समीक्षा बैठक के दौरान कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने योगी सरकार द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की. वहीं विपक्ष पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि, पूर्वोत्तर में बीजेपी की जीत के बाद विपक्ष में घबराहट साफ देखने को मिल रही है. यही वजह है कि फूलपुर और गोरखपुर की सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए बेमेल गठबंधन देखने को मिल रहा है. उन्होंने कहा कि, विपक्ष करता है कि एक साल में योगी सरकार ने कोई काम नहीं किया. अगर ऐसा है तो फिर क्यों ये बेमेल गठबंधन हो रहा है.

हमें कोई नहीं रोक सकता

मंत्री श्रीकांत शर्मा न कहा कि सीएम योगी और पीएम मोदी की लोकप्रियता से विपक्ष हताश और निराश हो चुका है. यह हमारी उपलब्धि है कि लगभग एक साल पूरे होने को है और हम हर मोर्चे पर सफल हैं. हमारी सरकार ने इस दौरान जो भी किया है वह हमारी उपलब्धि है. यही वजह है कि भारतीय जनता पार्टी को उत्तर प्रदेश की जनता लगातार अपना समर्थन दे रही है और बीजेपी के जीत के रथ को जनता पीछे से धक्का दे रही है जिसकी वजह से हमें कोई भी रोक नहीं सकता.

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com