Wednesday , January 20 2021

बिहार : नहर में नाव पलटी, 4 बच्चों की डूबने से हुई मौत

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय बखरी थानांतर्गत ध्यान चक्की गांव के समीप एक नहर में आज देर शाम एक देशी नौका के डूबने से नाव पर सवार 4 बच्चों की डूबने से मौत हो गई. बखरी के अंचल अधिकारी विक्रम भास्कर झा ने बताया कि उक्त नौका पर सवार 7 अन्य बच्चों को नदी के बाहर सुरक्षित निकाल लिया गया है. वहीं अररिया जिले में चंदा गांव के पास बस और जेसीबी की टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई.

बच्चे एक भोज में शामिल होकर लौट रहे थे
स्थानीय लोगों के मुताबिक उक्त नौका पर सवार बच्चे बगरस गांव में एक भोज में शामिल होकर लौछे गांव लौट रहे थे. मृतक बच्चों में नौ वर्षीय प्राची कुमारी, आठ वर्षीय रूकमिणी कुमारी, छह वर्षीय आयुष कुमार तथा छह वर्षीय राधा कुमारी शामिल हैं.

बस-जेसीबी के बीच टक्कर में पांच की मौत
बिहार के अररिया जिले के नरपतगंज थाना क्षेत्र के चन्दा गांव के निकट आज देर शाम बस और जेसीबी के बीच टक्कर में पांच यात्रियों की मौत हो गई जबकि 15 अन्य व्यक्ति घायल हो गए फारबिसगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 57 पर हुए इस हादसे में मरने वालों की तत्काल पहचान नहीं हो पायी है. 

उन्होंने बताया कि उक्त बस फारबिसगंज से सुपौल की ओर जा रही थी. मनोज ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए फारबिसगंज रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें से जिनमें से तीन की हालत चिंताजनक है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com