Tuesday , January 19 2021

भाजपा शासित केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों से हर व्यक्ति है परेशान : राजबब्बर

गोरखपुर । कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य राजबब्बर ने कहा कि गोरखपुर और फूलपुर का उपचुनाव केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ लड़ा जा रहा है। समाज का सभी तबका चाहे वह किसान, युवा, बेरोजगार या व्यापारी हो सभी केंद्र और प्रदेश सरकार से परेशान हैं। वाजिब हक मांगने वाले किसानों पर सितम ढाया जाया जा रहा है तो बैंक लूटने वाले उद्योगपतियों को विदेश भागने का मौका दिया जा रहा है।

कार्यकर्ता सम्मेलन में बुधवार को शामिल होने गोरखपुर आए प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर गोरखपुर क्लब में संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी नीतियों को लेकर जनता के बीच जा रही है। इन्हीं नीतियों की बदौलत कांग्रेस को गुजरात विधानसभा और राजस्थान लोकसभा व विधानसभा उपचुनाव में भारी जीत मिली है। जनता को यह विश्वास हो गया है कि देश को बनाने व संवारने का माद्दा केवल कांग्रेस में है।

उन्होंने स्पष्ट कहा कि इस चुनाव में हम किसी का विरोध करने नहीं आए हैं, अपनी नीतियों को जनजन तक पहुंचाकर उनका विश्वास जीतने आएं हैं। उम्मीद है कि जनता जाति-पाति और धर्म से ऊपर उठकर पार्टी को एक बार फिर समर्थन देगी। 

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com