Thursday , January 28 2021

करेली में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, हालत गंभीर

करेली थाना क्षेत्र के असगरी मार्केट के पास मंगलवार को दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर को गोली मार दी गई। सिर में गोली लगने से वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। चचेरा भाई उसे लेकर एसआरएन अस्पताल पहुंचा, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के समय मौके पर मौजूद रहे चचेरे भाई ने कौशाम्बी के रहने वाले एक प्रॉपर्टी डीलर को नामजद करते हुए तहरीर दी है। करेली पुलिस का कहना है कि नामजद रिपोर्ट लिखी गई है। आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

 

कौशाम्बी के पिपरी में कटहुला गौसपुर निवासी कामरान अहमद (30) पुत्र नुमान अहमद प्रॉपर्टी डीलर है। इमरान और आफान उसके दो भाई हैं। कामरान तीन भाइयों में सबसे छोटा है। उसके चचेरे भाई गुफरान ने बताया कि कामरान का नावेद (निवासी करेली) से दो लाख रुपयों का विवाद था। नावेद भी प्रॉपर्टी विवाद का काम करता है और पहले वह भी कटहुला गौसपुर में ही रहता था। 10 साल पहले वह करेली में आकर रहने लगा। गुफरान ने पुलिस को बताया है कि कामरान ने कई बार नावेद से रुपये मांगे, लेकिन वह टालमटोल करता रहा। आरोप है कि नावेद ने मंगलवार को मिलने के लिए कामरान को करेली स्थित असगरी मार्केट के पास डिलाइट बेकरी के सामने बुलाया।

करीब तीन बजे कामरान चचेरे भाई गुफरान, शेर अली निवासी बम्हरौली और इमरान निवासी अटाला, खुल्दाबाद के साथ वहां पहुंचा। आरोप है कि कुछ देर बाद नावेद वहां काली रंग की सफारी से पहुंचा और रुपयों को लेकर कामरान से उलझ पड़ा। आरोप है कि कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही गालीगलौच करते हुए उसने असलहा निकालकर फायर झोंक दिया। गोली कामरान के सिर में लगी, जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। मौके पर मौजूद गुफरान व अन्य उसे लेकर एसआरएन अस्पताल पहुंचे। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। एसओ सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर नामजद रिपोर्ट लिखी गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

सिर के पिछले हिस्से में लगी है गोली
एसआरएन में भर्ती कामरान की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। उसके सिर के पिछले हिस्से में गोली लगी है। प्रत्यक्षदर्शी गुफरान का कहना था कि नावेद ने कामरान को निशाना बनाकर दो फायर झोंके थे। कामरान ने पहले फायर में तो अपने को बचा लिया लेकिन दूसरी गोली उसके सिर में लगी। सूचना पर एसपी सिटी सिद्धार्थ शंकर मीणा और कुछ देर बाद एसएसपी आकाश कुलहरि भी मौके पर पहुंचे। दोनों अफसरों ने परिजनों से पूछताछ की। एसपी सिटी ने बताया कि घटनास्थल के आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए तो वह खराब मिले। आरोपी नावेद का फोन नंबर मिला है, जिसके जरिए आरोपी को ट्रेस किया जा रहा है। साथ ही उस सफारी के बारे में भी पता लगाया जा रहा है, जिससे नावेद वहां आया था।

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com