Friday , January 22 2021

आज PMLN वर्किंग कमेटी की मीटिंग, शहबाज बनेंगे अध्यक्ष!

पाकिस्तान मुस्लिम लीग के अध्यक्ष पद के लिए नवाज शरीफ को अयोग्य ठहराए जाने के बाद अब सत्ताधारी दल की कमान किसके हाथ में जाए इसे लेकर मंत्रणा चल रही है. इस बीच पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के भाई शाहबाज शरीफ का नाम अध्यक्ष पद के लिए काफी चर्चा में है.

पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री और अपदस्थ प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के भाई शाहबाज शरीफ पाकिस्तान की सत्तारूढ पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग के नये प्रमुख बन सकते हैं. एक वरिष्ठ मंत्री ने कहा है कि शाहबाज इस पद के लिए ‘सबसे सक्षम’ व्यक्ति हैं.

आज पार्टी वर्किंग कमेटी की बैठक

सुप्रीम कोर्ट द्वारा पिछले सप्ताह नवाज शरीफ को पार्टी के अध्यक्ष पद से भी अयोग्य ठहराने के बाद यह पार्टी नया अध्यक्ष घोषित करने को मजबूर है. सूचना एवं प्रसारण राज्यमंत्री मरियम औरंगजेब ने कहा कि पीएमएल एन मंगलवार को पार्टी के नये अध्यक्ष का नाम घोषित करेगी.

 मंगलवार को लाहौर में पार्टी की वर्किंग कमेटी की बैठक बुलाई गई है. इस बैठक में शहबाज शरीफ को पार्टी के अंतरिम अध्यक्ष चुने जा सकते हैं.

मरियम औरंगजेब ने कहा, ‘शाहबाज शरीफ इस पद के लिए सबसे सक्षम और उचित व्यक्ति हैं.’ शाहबाज जून 2013 से पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री और नवाज शरीफ के छोटे भाई हैं. नवाज शरीफ को पनामा पेपर्स प्रकरण को लेकर पिछले साल जुलाई में प्रधानमंत्री से इस्तीफा देना पड़ा था.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com