Monday , January 25 2021

श्रीदेवी की मौत से दुखी अमिताभ-ऋषि कपूर ने रद्द की फिल्म की शूटिंग

श्रीदेवी के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है. अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर भी अपनी को-स्टार की मौत से दुखी हैं. एक्ट्रेस की मौत की खबर जानकर दोनों दिग्गज एक्टर्स ने रविवार को अपनी फिल्म का शूट कैंसल किया. 24 फरवरी को श्रीदेवी की मौत हुई थी. 25 फरवरी को बिग बी और ऋषि कपूर को फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का एक सॉन्ग शूट करना था. लेकिन एक्ट्रेस श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने शूटिंग रद्द कर दी.

डायरेक्टर उमेश शुक्ला ने एक इंटरव्यू में इस बात की जानकारी दी. उन्होंने कहा, लेजेंडरी एक्ट्रेस श्रीदेवी की अचानक मृत्यु होने के कारण उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए हमने फिल्म के गाने के शूटिंग को कैंसल कर दिया है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.

बता दें, जिस दिन श्रीदेवी की मौत हुई थी उससे कुछ घंटों पहले बिग बी ने ट्वीट कर लिखा था कि ”न जान क्यूं, एक अजीब सी घबराहट हो रही है!!” बिग बी के इस ट्वीट के कुछ घंटों बाद ही एक्ट्रेस के निधन की खबर आ गई.

आज होगा अंतिम संस्कार

दुबई में शनिवार रात को कार्ड‍ियक अरेस्ट के कारण श्रीदेवी की मौत की खबर ने पूरे देश को चौंका दिया है. आज शाम एक्ट्रेस के पार्थ‍िव शरीर को आज शाम देश लाया जाएगा, इसके बाद अंतिम दर्शन के लिए पार्थ‍िव शरीर को एक्ट्रेस के मुंबई में स्थि‍त पुराने बंगले ‘भाग्य बंगला’ पर लाया जाएगा.

पुराने बंगले में होंगे श्रीदेवी के अंतिम दर्शन

सूत्रों के मुताबिक, श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए उनके पुराने बंगले ‘भाग्य बंगला’ पर उनका पार्थिव शरीर लाया जाएगा. यहां अंतिम दर्शन की तैयारी शुरू की गई है. सफेद कपड़े से पूरे बंगले को घेरा गया है. श्रीदेवी के आखिरी दर्शन के लिए उनके दोस्त, परिवारवाले, फ़िल्म और राजनितिक जगत से जुड़े लोगों शामि‍ल होंगे. दुबई में शनि‍वार देर रात घटी इस घटना के बारे में अपडेट्स यही आ रहे हैं कि श्रीदेवी के शव का पोस्टमार्टम पूरा कर लिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार हो रहा है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com