Monday , January 18 2021

तो क्या श्रीलंका ट्राई सीरीज में विराट करेंगे रेस्ट, रोहित को कमान?

अगले महीने छह से 18 मार्च तक श्रीलंका में होने वाली ट्राई टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम के कम से कम पांच शीर्ष खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है. निदास ट्रॉफी के लिए इस ट्राई सीरीज में भारत के अलावा श्रीलंका और बांग्लादेश की टीमें हिस्सा ले रही हैं.

सूत्रों की मानें, तो कप्तान विराट कोहली, एमएस धोनी, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पंड्या इस सीरीज में नहीं खेलेंगे. विराट की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा संभालेंगे. भारत को आगामी सीजन में 30 वनडे सहित 63 इंटरनेशनल मैच खेलने हैं, ऐसे में खिलाड़ियों की फिटनेस चयनकर्ताओं और टीम प्रबंधन दोनों के लिए प्राथमिकता होगी.

साउथ अफ्रीका का मौजूदा दौरा शनिवार को खत्म हो रहा है. सूत्रों के मुताबिक इस लंबे दौरे को देखते हुए बीसीसीआई ने टीम इंडिया के टॉप क्रिकेटर्स को आराम देने पर अपनी सहमति जताई है. ऐसे में चयनकर्ता रविवार को जब टीम चुनने बैठेंगे, तो कुछ नए चेहरे को मौका देंगे.

 विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका में सभी मैच खेले हैं, लेकिन उनका मामला अन्य से थोड़ा अलग होगा, क्योंकि उन्हें आराम देने का फैसला खुद उनपर निर्भर होगा.

इससे पहले बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने नाम नहीं बताने की शर्त पर पीटीआई से कहा था, ‘अगर विराट आराम चाहते हैं तो उन्हें आराम मिलेगा. विराट के मामले में, वही फैसला करेंगे कि वह इसके लिए टीम में शामिल होना चाहते हैं या नहीं.’

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com