Wednesday , January 20 2021

‘बागी 2’ में टाइगर श्रॉफ से पहले ये हीरो भी ऑनस्‍क्रीन हो चुके हैं Naked

नई दिल्‍ली: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की आने वाली फिल्‍म ‘बागी 2’ के ट्रेलर को फैन्‍स काफी पसंद कर रहे हैं. ट्रेलर में टाइगर का जबरदस्‍त एक्‍शन देखने को मिल रहा है. लेकिन टाइगर के एक्‍शन के इतर ट्रेलर के एक सीन ने लोगों का ध्‍यान अपनी तरफ खींचा है, और वह है टाइगर का न्‍यूड सीन. जी हां, अपनी इस आने वाली फिल्‍म में टाइरग एक सीन में बिना कपड़ों के नजर आए हैं. टाइगर इस फिल्‍म में एक वन मैन आर्मी अंदाज में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में कुछ लोग उन्‍हें बांधकर पीटते नजर आ रहे हैं.

यह पहला मौका नहीं है, जब किसी बॉलीवुड स्‍टार ने अपनी फिल्‍म के लिए न्‍यूड सीन दिया है. रणबीर कपूर, आमिर खान, जॉन इब्राहिम जैसे कई सितारे फिल्‍मों में न्‍यूड सीन दे चुके हैं.

 

पीके में यूं नजर आए थे आमिर
आमिर खान अपनी फिल्म ‘पीके’ के एक पोस्‍टर में ही बिना कपड़ों के नजर आए थे. उन्‍होंने बिना कपड़ों के अपने शरीर को सिर्फ एक रेडियो से ढका था. आमिर खान इस फिल्‍म में एक एलियन बने नजर आए थे और उन्‍होंने अपने कपड़े न पहनने की बात को फिल्‍म में भी साफ किया था. आमिर के इस अवतार को काफी बोल्‍ड माना गया था.

 

रणबीर कपूर ने गिराया था तौलिया
रणबीर कपूर ने तो बॉलीवुड में एंट्री ही कुछ ऐसे अवतार से की थी. निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘सांवरिया’ के एक गाने में रणबीर कपूर सिर्फ तौलिए में डांस करते नजर आए थे और आखिर में यह तौलिया भी गिर गया था. रणबीर का यह तौलिया डांस काफी प्रसिद्ध हुआ था.

 

जॉन इब्राहिम ने यूं दिखाया था दर्द
फिल्‍म ‘न्‍यूयॉर्क’ में जॉन इब्राहिम भी न्‍यूड अवतार में नजर आ चुके हैं. इस फिल्‍म में जॉन को अमरीकी जेल में टॉर्चर किया जाता है और इसी सीन के लिए जॉन भी न्‍यूड हो चुके हैं.

 

नील नितिन मुकेश भी आ चुके हैं नजर
डायरेक्टर मधुर भंडारकर की मूवी ‘जेल’ में नील नितिनी मुकेश भी नेकेड अवतार में नजर आ चुके हैं. फिल्म में जेल के एक सीन में वो बिना कपड़ों के नजर आते हैं.

राजकुमार राव ने जीता था पुरस्‍कार
वहीं अपने किरदारों में जान फूंकने के लिए प्रसिद्ध राजकुमार राव भी एक फिल्‍म में न्‍यूड नजर आ चुके हैं. निर्देशक  हंसल मेहता की फिल्म ‘शाहिद’ में राजकुमार पुलिस की प्रताड़ना सहते वक्‍त इस अवतार में आ चुके हैं. इसी फिल्‍म के लिए राजकुमार राव को राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार भी मिला था.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com