Sunday , January 17 2021

UP: BJP नेता ने पुलिस को दी धमकी, बोले- वर्दी पहनने लगे तो गर्मी बढ़ गई है

हरदोई. यूपी के हरदोई में शनिवार को बीजेपी के महामंत्री के छोटे भाई की गाड़ी का पुलिस ने चालान कर दिया। जिसे लेकर बीजेपी के तमाम बड़े नेता सड़कों पर आ गए। भीड़ के सामने ही पुलिस पर दबाव बनाने लगे। इस दौरान उन्होंने धमकाते हुए कहा, ”4 दिन से वर्दी पहनने लगे तो गर्मी बढ़ गई है।” मौके पर लोग पुलिस वालों को पार्टी के नाम पर धमकाते रहे।

UP: BJP नेता ने पुलिस को दी धमकी, बोले- वर्दी पहनने लगे तो गर्मी बढ़ गई है

ये है पूरा मामला…

– शनिवार देर रात पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी। इस दौरान एक बाइक सवार से गाड़ी के कागज मांगे गए तो उसने खुद को बीजेपी का नेता बताया। जिसके बाद पुलिस ने दोबारा कागज मांगे तो फिर से कागज नहीं दिया।
– नाराज पुलिस ने उनका चालान कर दिया। जिसने सूचना बाइक सवारों ने अपने सहयोगियों को दी।
– बीजेपी के नगर महामंत्री जीत ठाकुर का छोटा भाई बब्बू सिनेमा चौराहे पर चेकिंग के दौरान राहुल सिंह नाम के दारोगा से भीड़ गया। चालान कटने से नाराज अन्य बीजेपी पार्टी के नेता लोग आ गए।
– बीजेपी जिला अध्यक्ष श्री कृष्ण शास्त्री, जिला प्रभारी नीरज सिंह व जिले के चुनाव प्रभारी गोविंद पांडेय मौके पर पहुंचे और हंगामा करने लगे।
– दारोगा पर जबरन दबाव बनाया जाने लगा, बवाल बढ़ता देख पुलिसकर्मियों ने जब लोगों को साइड में किया तो वे सीधे कोतवाली शहर पहुंचे। वहां पर कोतवाली का घेराव किया।
– पुलिसवालों ने किसी तरह लोगों को समझा बुझाकर शांत करवाया। हालांकि सीओ सिटी शैलेंद्र सिंह ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने पर साफ मना कर दिया।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com