Sunday , January 17 2021

IPL 2018 में प्रीति-नेस ने साथ लगाई बोली, अब फिर बढ़ सकती है तनातनी

नई दिल्ली: अभी कुछ दिन पहले ही (27-28 जनवरी) को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2018 के लिए खिलाड़ियों की बोलियां लगाई गई थीं. सभी फ्रेंचाइजीज के मालिक बेंगलुरु में एक-साथ नजर आए. इस दौरान किंग्स इलेवन पंजाब के सहमालिक नेस वाडिया और प्रीति जिंटा भी एक-साथ दिखाई दिए. दोनों एक ही टेबल पर बैठे और दोनों ने मिलकर खिलाड़ियों के लिए बोलियां लगाई. आईपीएल ऑक्शन की तस्वीरों और वीडियोज को देखने पर लग रहा था कि दोनों के बीच अब सबकुछ सामान्य हो चुका है, लेकिन लगता है प्रीति जिंटा और नेस वाडिया के बीच एक बार फिर से तनातनी बढ़ने वाली है. 

प्रीति जिंटा के साथ आईपीएल में छेड़छाड़ का मामला एक बार फिर से सुर्खियों में है. दरअसल,  प्रीति जिंटा के साथ कथित मारपीट और बद्तमीजी के मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने तकरीबन 4 साल बाद नेस वाडिया के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है. कहा जा रहा है कि पुलिस ने नेस वाडिया के खिलाफ 200 पेज की चार्जशीट दायर की है. पुलिस के मुताबिक, नेस वाडिया के खिलाफ चार्जशीट में आईपीसी के सेक्शन 354 (सरकारी कर्मचारी की ड्यूटी में बाधा डालने के लिए हमला या आपराधिक बल) 506 (आपराधिक धमकी) और 509 (किसी महिला का अपमान) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. बता दें कि यह मामला 2014 का है और उस वक्त कोर्ट ने नेस वाडिया को 20 हजार के पर्सनल बॉन्ड पर रिहा किया था. 

क्या था मामला
यह मामला 2014 आईपीएल का है. घटना 30 मई 2014 को आईपीएल के एक मैच के दौरान मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुई थी. प्रीति ने नेस के खिलाफ साउथ मुबंई के मरियन ड्राइव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस को दर्ज कराए गए अपने बयान में प्रीति ने बताया था कि टिकट बंटवारे के दौरान नेस वाडिया ने टीम स्टाफ के साथ बद्तमीजी की. 

किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच चल रहा था. नेस वाडिया अपनी मां और भतीजे के साथ मैच देखने आए थे. नेस स्टेडियम देरी से पहुंचे इस वजह से उन्हें वीआईपी बॉक्स में जगह नहीं मिली. नेस को कुछ समय इंतजार करने के लिए कहा गया. रिजर्व सीटों पर प्रीति के कुछ दोस्त बैठे हुए थे. प्रीति ने बताया था कि इस बारे में जब मैंने नेस से बात की और कहा कि वह शांत हो जाएं. हमारी टीम जीत रही है. लेकिन इसके बाद भी नेस नहीं माने और सार्वजनिक रुप से गालियां देने के साथ उन्होंने मेरे साथ जबरदस्ती भी की.

 

प्रीति जिंटा ने फेसबुक पर लिखा था 
नेस वाडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद प्रीति जिंटा ने फेसबुक पर लिखा, ”मैंने यह शिकायत किसी पैसे या फिर पब्लिसिटी के लिए नहीं करवाई है. इस विवाद के बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया और प्रीति जिंटा ने साल 2016 में अमेरिकन बिजनेसमैन जीन गुडइनफ से शादी के बंधन में बंध गईं.

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com