Wednesday , January 20 2021

ऐसे शुरू हुई थी सलमान-अरिजीत की अनबन, अब तक सुलह नहीं!

अरिजीत सिंह और सलमान खान के साथ अनबन का किस्सा एक बार फिर चर्चा में आ गया है. साल 2014 में गिल्ड अवॉर्ड्स के दौरान सलमान के साथ बेरुखी से पेश आए अरिजीत अपने इस बर्ताव के लिए 4 साल बाद भी सलमान को मनाने में नाकाम रहे हैं.

भाईजान को इंडस्ट्री के दिलदार स्टार कहा जाता है लेकिन जिससे सलमान की एक बार अनबन हो गई तो वो शख्स चाहकर भी सलमान का दिल नहीं जीत सकता.

आखि‍र 4 साल पहले ऐसा क्या हुआ था कि सलमान की फिल्मों में अरिजीत के गानों को हटाए जाने की चर्चाएं जारी है. पहले सुल्तान फिल्म से जग घूमया सॉन्ग को हटाए जाने की खबरें आईं और अब अपकमिंग फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क में से अरिजीत द्वारा रिकॉर्ड किए गए गाने को हटाकर राहत फ‍तह अली खान से गाना गवाने जाने की खबरें चल रही हैं. अरिजीत के गाने को फिल्म से हटा दिए जाने को लेकर शुरुआत से ही इसे सिंगर की सलमान के साथ अनबन का नतीजा बताया जा रहा है. हालांकि इस खबर को लेकर लेटेस्ट गॉसिप की बात करें तो सूत्र के हवाले से ये खबरें आई हैं कि सलमान खुद भी अरिजीत के गाने के हटाए जाने को लेकर उन्हें कसूरवार ठहराने की खबरों से हैरान हैं. अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये नहीं कहा जा सकता

4 साल पहले अगर अरिजीत सलमान के साथ एक अवॉर्ड शो के दौरान गले लगकर मिलते तो शायद ये जोड़ी इंडस्ट्री में कोई दूसरा ही कमाल कर दिखाती. मगर ऐसा हुआ नहीं, साल 2014 में एक अवॉर्ड शो के दौरान आशि‍की 2 फिल्म के गाने तुम ही हो के लिए बेस्ट प्लेबैक सिंगर अवॉर्ड के तौर पर अरिजीत को चुना गया. इस अवॉर्ड को देने के लिए मंच पर सलमान खान और रितेश देशमुख मौजूद थे जो कि शो को होस्ट भी कर रहे थे. अरिजीत ने सलमान से कहा कि आप लोगों ने सुला दिया यार, इस पर सलमान ने तुम ही गाने की धुन गाते हुए कहा कि अगर तुम ऐसे ही गाने गाओगे तो नींद ही आएगी.

अब चाहे सलमान ने अरिजीत की बात का जवाब मजाकिया अंदाज में दिया लेकिन शायद मन ही मन में एक्टर के दिल में अरिजीत का ये एटीट्यूड घर कर गया. इस वाकये के बाद फिल्म सुल्तान में जब सलमान द्वारा अरिजीत के गाने को हटाए जाने की खबरें चर्चा में रहीं तब अरिजीत ने फेसबुक पर एक लंबा पोस्ट लिखकर खुद को भाईजान का फैन बताते हुए उनसे माफी मांगनी चाही लेकिल सलमान का इस पर कोई जवाब नहीं अाया.

इंडस्ट्री में दोनों ही दिग्ग्जों की अच्छी खासी फैन फोलोविंग है. इसलिए फैन तो यही चाहेंगे कि ये जोड़ी आगे चलकर एक्टिंग और सिंगिंग की हिट जुगलबंदी साबित हो.
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com