Wednesday , January 20 2021

बीजेपी के ‘शत्रु’ का मोदी पर वार, नीरव फोटो खिंचवा रहा था, PMO सो रहा था

पीएनबी महाघोटाले को लेकर बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने केंद्र सरकार पर हमला किया है. पूर्व फिल्म अभिनेता सिन्हा ने कहा है कि इस मामले पर कानून मंत्री से लेकर रक्षा मंत्री तक सब बोल रहे हैं, पर जिन्हें बोलना चाहिए, वह चुप हैं.

शत्रुघ्न ने कहा कि इस मामले पर वित्त मंत्रालय या पीएमओ को बोलना चाहिए. पीएम को बोलना चाहिए, पूरा देश उन्हें सुनना चाहता है. मैं वित्त मंत्री और पीएम से प्रार्थना करता हूं कि इस मामले पर वे अपना मुंह खोलें.

उन्होंने आगे कहा, ‘जब नीरव दावोस में फोटो खिंचवा रहा था तो क्या पीएमओ सो रहा था? घोटाले में हमारे कुछ अपने शामिल हैं. इसकी वजह से घोटालेबाज प्रोत्साहित होते हैं.’ सिन्हा ने इसके साथ ही कहा कि जितनी रकम का घोटाला नीरव मोदी ने किया है, उस रकम से लाखों किसानों को कर्ज माफी दी जा सकती थी.

सिन्हा ने कहा कि अमीरों को बैंक मदद कर रहा है, लेकिन गरीब कर्ज के तले पिस रहे हैं. सिन्हा ने कहा है कि सरकार को अपनी कमी स्वीकार करनी चाहिए. इस मामले की पूरी और सही तरीके से जांच होनी चाहिए. अगर सरकारी अधिकारी इसमें शामिल हैं तो उन्हें इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए.

इससे पहले भी शत्रुघ्न सिन्हा ने इस मामले पर कई ट्वीट किए थे. एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि बड़ा चौकीदार सो गया, छोटा दमदार सो गया और हम सब देखते रह गए.

शत्रुघ्न सिन्हा का केंद्र सरकार पर हमला नया नहीं है. वह नोटबंदी से लेकर जीएसटी तक पीएम नरेंद्र मोदी, वित्त मंत्री अरुण जेटली और बीजेपी के आंतरिक मामलों पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर अक्सर हमला बोलते रहते हैं.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com