Saturday , January 16 2021

अब इस कंपनी ने लॉन्च किया 399 रुपये का फीचर फोन

घरेलू फीचर फोन मेकर कंपनी Detel ने अपना नया मॉडल D-1 Plus 399 रुपये में पेश किया है. इससे पहले कंपनी ने 299 रुपये में Detel D-1 पेश किया था. कंपनी ने इसकी छह लाख से अधिक यूनिट्स बेची हैं.

कंपनी के प्रबंध निदेशक योगेश भाटिया ने भाषा से कहा, ‘हम वास्तव में लागत मूल्य पर ही इस मोबाइल फोन को बेच रहे हैं. कंपनी के अन्य खर्चे और मुनाफे के लिए अन्य मॉडल और फोन अक्सेसरीज को हमने Detel ब्रांड के तहत बाजार में उतारा है.’

गौरतलब है कि साल 2016 में नोएडा की एक कंपनी रिंगिंग बेल्स ने भी ‘फ्रीडम 251’ नाम से 251 रुपये में स्मार्टफोन बेचने का दावा किया था, लेकिन वह बाद में इस काम में विफल रही थी. इसी संबंध में प्रश्न किए जाने पर भाटिया ने कहा, ‘Detel की पैरेंट कंपनी एस.जी. कार्पोरेट मोबिलिटी ग्रुप 1991 से बाजार में मौजूद है. हम अपने फोन ऑफलाइन बाजार में बेचते हैं. ’

भाटिया ने कहा कि अभी उनकी कंपनी सस्ते दामों पर LED टीवी, स्मार्ट टीवी बेचने पर ध्यान लगा रही है. वह भविष्य में एयर प्यूरीफायर कारोबार में उतरने की संभावनाएं भी तलाश रहे हैं. कंपनी ने अब तक 30 करोड़ रुपये निवेश किए हैं और वर्ष 2020 तक कंपनी का पांच करोड़ फोन बेचने का लक्ष्य रखा है.

 अभी कंपनी ने देशभर में 140 डीलरशिप प्वाइंट बनाए हैं. सरकार की मेक इन इंडिया योजना के तहत वह विभिन्न मोबाइल निर्माता कंपनियों के साथ साझेदारी में इनकी असेंबलिंग कराती है. इनमें कोंडली की सुगो और नोएडा की सिलिजॉन प्रमुख हैं.
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com