Thursday , January 21 2021

राफेल नडाल ने नहीं दी एटीपी फाइनल्स से पहले फिट होने की गारंटी

विश्व के नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने अगले हप्ते लंदन में होने वाले एटीपी फाइनल्स तक पूरी तरह फिट नहीं हो सकने की गारंटी दी है। उन्होंने कहा है कि चोट के कारण ट्रेनिंग में वो अपना सौ प्रतिशत नहीं दे पाते हैं। 16 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता नडाल ने कहा, ‘मुझे आशा है, लेकिन विश्ववास नहीं हो रहा है कि मैं एटीपी फाइनल तक फिट हो सकता हूं।’ मैं हर रोज अच्छे से प्रैक्टिस कर रहा हूं और कोशिश कर रहा हूं कि मैं एटीपी के फाइनल्स तक फिट हो जाऊं।’राफेल नडाल ने नहीं दी एटीपी फाइनल्स से पहले फिट होने की गारंटी

गौरतलब है कि इससे पहले स्पेनिश टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल के कोच कार्लोस मोया ने कहा था कि वो एटीपी के फाइनल तक बिल्कुल फिट हो जाएंगे। कोच मोया ने ये भी कहा था कहा कि राफेल अभी ठीक हैं और उनका घुटना भी अभी पूरे तरीके से ठीक है।  मालूम हो कि इससे पहले 31 वर्षीय स्पेन के टेनिस खिलाड़ी नडाल ने चोट के कारण पेरिस मास्टर्स टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था। इस बारे में नडाल के कोच मोया ने कहा कि नडाल ने पेरिस मास्टर्स से इसलिए हटने का फैसला किया क्योंकि वो रिस्क नहीं लेना चाहते थे। मगर वो लंदन एटीपी में भाग लेंगे, क्योंकि ये एक बड़ा टूर्नामेंट है, जिसको उन्होंने अब तक नहीं जीता है। अब ये खबरें आ रही है और नडाल ने खुद कहा कि वो एटीपी के फाइनल तक फिट होने की गारंटी नहीं दी है। 

बता दें कि नडाल के लिए साल 2017 शानदार रहा। वह इस साल दो ग्रैंड स्लैम खिताब अपने नाम करने में सफल रहे हैं। एटीपी फाइनल्स 12 से 19 नवंबर तक लंदन में खेले जाएंगे। यदि नडाल फिट हो जाते हैं, तो वो बेल्जियम के डेविड गोफिन साथ एटीपी फाइनल का आगाज करेंगे। इसके साथ ही वो अपने ,समूह में बल्गेरियाई डेब्यूटेंट ग्रिगोर दिमित्रोव और ऑस्ट्रियाई डोमिनिक थियम का सामना करेंगे।

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com