Thursday , December 9 2021

पुनीश और बंदगी के रिश्ते से परेशान डेनिस नागपाल ने किया ऐलान

बिग बॉस के सीजन 11 में कंटेस्टेंट्स के झगड़ों के बीच एक और बात जो सबका ध्यान खिंच रही है वो हैं पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की लव स्टोरी. घर के अंदर जिस तरह से दोनों के बीच नजदीकियां देखने को मिल रही है उससे काफी लोग हैरान है. दोनों को कुछ दिनों पहले नेशनल टीवी पर किस करते हुए भी देखा जा चुका है. घरवाले एक तरफ जहां टास्क करते रहते हैं वहीं दूसरी तरफ बंदगी और पुनीश घर के दूसरे कोने में इश्क फरमाते पाए जाते हैं. दोनों रातभर एक-दूसरे से बातें करते और क्लोज आते हुए देखा गया है. पुनीश और बंदगी की इस हरकत को देखते हुए शो होस्ट सलमान खान ने भी अब इनकी जमकर क्लास लगाई है.पुनीश और बंदगी के रिश्ते से परेशान डेनिस नागपाल ने किया ऐलान

बीते शनिवार के दिन जब सलमान बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंटस से रूबरू हुए तो उन्होंने पुनीश और बंदगी को जमकर सुनाया. सलमान ने कहा इस शो को पूरे देश के साथ आपके घरवाले भी देख रहे हैं इसलिए थोड़ा लिहाज करे. जिसके बाद दोनों ने ऐसी हरकत ना करने पर हामी भरी. वैसे आपको बता दे कि बंदगी और पुनीश की इस प्रेमकहानी से एक्स बॉय फ्रेंड डेनिस नागपाल काफी नाराज हो चुके हैं.

खबर के मुताबिक उन्होंने ना केवल बंदगी के साथ अपना रिश्ता तोड़ने का ऐलान किया है. नागपाल ने कहा कि बंदगी उनके लायक ही नहीं. उन्होंने माना कि बंदगी नेशनल टीवी पर उनके नाम का मज़ाक बना रही और खराब कर रही हैं. पुनीश और बंदगी के बीच चल रही इस प्रेम कहानी से ये दोनों भले ही खुश हो लेकिन घर के बाहर इनकी ये प्रेम कहानी लोगो को काफी परेशान कर रही हैं.

Loading...

Join us at Facebook